शुक्रवार, मई 3, 2024
होमUncategorizedलड़की ने किया ऐसा मेकअप, बन गई 2023 की सबसे ज्यादा व्यूज...

लड़की ने किया ऐसा मेकअप, बन गई 2023 की सबसे ज्यादा व्यूज वाली वीडियो, देख पकड़ लेंगे सिर

Date:

Related stories

Most viewed video of 2023: साल अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंच चुका है। ऐसे में लोगों को साल की पुरानी यादें याद आ रही हैं। इस साल वैसे तो काफी कुछ वायरल हुआ। जिससे रातों-रात लोग स्टार बन गए । लेकिन एक लड़की के मेकअप वाले वीडियो को 2023 में इतना ज्यादा बार देखा गया कि, इस वीडियो ने रिकॉर्ड बना लिया। जी हां, सोशल मीडिया पर एक बेहद अलग तरह का वीडियो इस साल काफी बार देखा गया है। इस वीडियो में आप देख सकते है कि, एक लड़की मेकअप कर रही है। वो अपनी आई मेकअप से लेकर फेस मेकअप कर रही है।

मेकअप वाली लड़की ने 2023 में बनाया रिकॉर्ड

ये वीडियो इतना ज्यादा अनोखा है कि, जो भी इसे देख रहा है उसकी नजरे नहीं हट पा रही हैं। इतना ही नहीं इस वीडियो को 6 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा गया है। इस वीडियो को nyadolliee नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। वीडियो 8 मार्च 2023 को पब्लिश किया गया था। तब से लेकर अब तक इस वीडियो पर करोड़ों लाइक्स मिल चुके हैं। इसके साथ ही इस मेकप वीडियो पर लोगों की काफी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतना ज्यादा वायरल हो रहा है। कुछ ही महीनों में ये करोड़ों लोगों तक पहुंच चुका है।

वीडियो में क्या है खास?

वीडियो में देखकर लग रहा है कि, वो शायद किसी मेकअप ब्रांड का विज्ञापन कर रही है। क्योंकि वीडियो के कैफ्शन में ब्रांड और मेकअप से जुड़ी कुछ जानकारी लिखी हुई है। बेहरहाल मामला जो भी रहा हो इस मेकअप वीडियो ने इस लड़की को रातों-रात 2023 का स्टार बना दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories