मंगलवार, मई 21, 2024
होमटेकलॉन्च होते ही Realme Narzo N55 बन जाएगा सबका चहेगा, फीचर्स ऐसे...

लॉन्च होते ही Realme Narzo N55 बन जाएगा सबका चहेगा, फीचर्स ऐसे के नजरें न हटें

Date:

Related stories

Realme Narzo N55: किफायती दाम में अच्छे कैमरे के साथ दमदार फीचर्स देने वाली चीनी कंपनी Realme अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को मार्केट में पेश करती रहती है। यूजर्स भी इसकी नई सीरिज और फोन का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं।अगर आप भी किसी अच्छे और जबरदस्त स्मार्टफोन को खरीना चाहते हैं तो ये खबर सिर्फ आपके लिए ही है। आज हम आपको Realme Narzo N55 की लॉन्चिग के बारे में बताने जा रहे हैं। इस फोन को बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा। ये  Nord सीरीज का नया स्मार्टफोन होने वाला है। इस फोन को अप्रैल यानिक अगले महीने लॉन्च किया जा सकता है। इसकी लॉन्चिग को लेकर कंपनी की तरफ से कोई जानकारी तो नहीं दी गई है। लेकिन इसी के आस-पास ये फोन लॉन्च किया जा सकता है।

ये भी पढ़ें: OLA जल्द ही इकोनॉमिकल ELECTRIC BIKES लॉन्च कर भारतीय बाजार में मचाएगी धूम, कीमत जान रह जाएंगे हैरान

Realme Narzo N55 के फीचर्स

फीचर्स Realme Narzo N55
डिस्प्ले 6.72 इंच का LCD डिस्प्ले
प्रोसेसर MediaTek Helio G88 प्रोसेसर
रैम/स्टोरेज 8GB तक RAM और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज
रैम एक्सपैंड 8GB तक वर्चुअल RAM एक्सपेंशन
बैटरी 5000mAh की बैटरी
चार्जर 33W USB Type C फास्ट चार्जिंग

Realme Narzo N55 फोन कब होगा लॉन्च?

मीडिया में लीक खबरों की मानें तो इसे 12 अप्रैल दोपहर 12.30 बजे लॉन्च किए जाने की खबर है। इस फोन को 4GB RAM और 64GB स्टोरेज के साथ मार्केट में लॉन्च किया जा सकता है। इस खोस फोन को Prime Black और Prime Blue कलर में लॉन्च किया जा सकता है। इसके साथ ही खबर है कि ये फोन अलग-अलग रैम-स्टोरेज वेरियंट में लॉन्च किया जा सकता है। ये एक मिड रेंज फोन हो सकता है। इस फोन की लॉन्चिग का यूजर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: इस गर्मी जमकर चलाएं AC से लेकर Cooler और पंखे, बिजली बिल की छुट्टी करने आ गया से छोटू सा Power Saver

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories