गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: मालिक के अस्पताल में भर्ती होने पर ये डॉगी...

Animal Viral Video: मालिक के अस्पताल में भर्ती होने पर ये डॉगी बना ‘बेस्ट पार्टनर’, वीडियो देख होंगे भावुक

Date:

Related stories

Animal Viral Video: पेट डॉग और मालिक का प्यार जगजाहिर है। जहां डॉग अपने मालिक पर जान लुटाने में कभी पीछे नहीं रहता है वही मालिक भी अपने पालतू कुत्ते को बच्चे की तरह प्यार करते हैं। यह बात सच है कि दोनों के बीच की बॉन्डिंग समय के साथ और भी गहरी होती जाती है। वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो देख शायद आप भी इमोशनल हो जाएंगे और आप समझ जाएंगे कि कैसे एक डॉगी मलिक को कभी भी अकेला नहीं छोड़ता है और उसके साथ साया बनकर मौजूद होता है। यह हम नहीं बल्कि इस वीडियो को देखने के बाद आप खुद कहेंगे।

साए की तरह साथ दिखा डॉगी

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं कि शख्स अस्पताल में भर्ती है। इस दौरान पेट डॉगी बेस्ट पार्टनर बना हुआ है। वह उसके साथ हर मुश्किल वक्त पर खड़ा है। जब मलिक को इंजेक्शन दिया जाता है तो उस वक्त भी डॉगी मौजूद होता है तो जब मलिक खाना खाता है उस समय भी वह उसे शख्स के साथ खाने को एंजॉय करते हुए नजर आता है। वीडियो में वह हर कदम पर अपने मालिक का साथ दे रहा है और यह किसी को भी इमोशनल कर देने के लिए काफी है। अस्पताल में भी अपने मालिक का साथ यह डॉगी जिस तरह दे रहा है वह वाकई हैरान कर देने वाली है।

वीडियो पर मिल रहे खूब व्यूज

इस वीडियो को Enezator एक्स चैनल से शेयर किया गया है जिसमें कैप्शन में लिखा है, “हमेशा मेरे साथ रहना अपने दिल और रूह से। वीडियो में मालिक और डॉगी के बीच की बॉन्डिंग देखने लायक है और वे एक दूसरे के साथ किस कंफर्ट लेवल को शेयर करते हैं इसे देख लोग कायल हो गए हैं। वीडियो को ताबड़तोड़ पसंद किया जा रहा है और इसपर 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके। वीडियो में आप देख सकते हैं कि मलिक और डॉगी एक दूसरे को किस भी करते हुए नजर आ रहे हैं और दोनों साथ में खाना खाते हैं। जब मलिक सो जाता है तो डॉगी उसकी रखवाली करते हुए नजर आ रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें