गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: ठेले पर मस्त होकर गोलगप्पे खाता दिखा गजराज, देख...

Animal Viral Video: ठेले पर मस्त होकर गोलगप्पे खाता दिखा गजराज, देख लोग बोले- ‘हाथी बड़ा चटोरा है’

Date:

Related stories

Animal Viral Video: गोलगप्पे को देखकर लड़कियों के मुंह से पानी आ जाता है। यह बात सच है कि गोलगप्पे खाने के लिए लड़कियां हमेशा तैयार रहती है और दुकान पर अक्सर भीड़ भी दिखाई देती है। लेकिन क्या आपने कभी किसी जानवर को गोलगप्पे का लुत्फ उठाते हुए देखा है। अगर नहीं तो आपके लिए एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप अवाक रह जाएंगे। आप सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि क्या ऐसा भी हो सकता है। जी हां, यह Animal Viral Video लोगों को हैरान करने के लिए काफी है लेकिन इसे आप क्यूट भी कह सकते हैं। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में खास।

Animal Viral Video में हाथी का अलग अंदाज

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें एक हाथी गोलगप्पे का लुत्फ उठा रहा है। जी हां, शायद आपको अपने कान पर यकीन ना हो लेकिन आंखों पर तो हो सकता है क्योंकि इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल है। इसमें आप देख सकते हैं कि एक गोलगप्पे वाला हाथी को गोलगप्पे खिला रहा है और हाथी भी खूब एंजॉय करते हुए नजर आ रहा है। इसे देखने के बाद आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएगी और आप भी कहने को मजबूर हो जाएंगे सो क्यूट।

Animal Viral Video में लुत्फ़ उठा रहा हाथी

विषम्या विष्णु इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसे 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। यह बात सच है कि यह वीडियो वाकई काफी क्यूट है। इस इंस्टाग्राम चैनल पर इसके अलावा भी कई एनिमल वायरल वीडियो है जिसे आप एंजॉय कर सकते हैं। यह वाकई काफी खास है। हाथी को गोलगप्पे खाते हुए देख शायद आपके भी मुंह से पानी आ जाए और यह वीडियो वाकई मजेदार है। इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर खूब शेयर भी किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories