गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: बछड़े और पिल्ले की पक्की दोस्ती यूजर्स को आ...

Animal Viral Video: बछड़े और पिल्ले की पक्की दोस्ती यूजर्स को आ रही पसंद, देख हो जाएंगे फैंन

Date:

Related stories

Animal Viral Video: आपने जानवरों की पक्की दोस्ती की गवाही देते हुए कई सारे Animal Viral Video होते हुए देखे होंगे। जिन्हें देखकर अकसर चेहरे पर प्यारी सी हंसी आ जाती है। कभी-कभी तो ये वीडियो इतने ज्यादा अच्छे होते हैं कि, समझ ही नहीं आता है कि, जानवर इंसानों की तरह एक दूसरे पर प्यार भी लुटा सकते हैं। इन दिनों एक ऐसा ही Viral Video यूजर्स को काफी पसंद आ रहा है। जिसमें कुत्ते के प्यार से बच्चे और गाय के बछड़े के बीच की अच्छी दोस्ती देखी जा सकती है।

बछड़े और पिल्ले की पक्की दोस्ती का Viral Video

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, गाय का क्यूट सा बछड़ा अपने खूंटे पर रस्सी से बंधा हुआ है। इस दौरान वहां पर एक प्यारा सा कुत्ते का पिल्ला यानि की पपी आता है और बछड़े के आगे-पीछे घूमने लगता है। इस दौरान वह काफी खुश लग रहा है। इस पिल्ले को देखकर लग रहा है मानो वो बछड़े से कह रहा हो कि, उठो और खेलो।पिल्ला जिस तरह से गाय के बछड़े पर प्यार लुटा रहा है। उससे इन दोनों की पक्की दोस्ती की झलक देखी जा सकती है। इस वीडियो में ये पपी काफी खुश लग रहा है।

वीडियो देख हो जाएंगे फैंन

इस दौरान वो बछड़े के कान को अपने मुंह से खींच रहा है। पिल्ला जब बछड़े के आगे-पीछे दौड़ रहा है तो वो शांत बैठा हुआ है। उसे देखकर लग रहा है कि, पपी की इस मस्ती को वो भी एंजोए कर रहा है। इस वीडियो को ___nature__lover नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं वहीं, कई सारे कमेंट भी आ रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories