शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: क्या कभी देखा है बाज का हवा में मछली...

Animal Viral Video: क्या कभी देखा है बाज का हवा में मछली निगलने का स्टंट, अनोखे स्टाइल का वीडियो कर देगा हैरान

Date:

Related stories

Animal Viral Video: सोशल मीडिया पर कई एनिमल वायरल वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाते हैं और सोचने पर मजबूर हो जाते हैं। क्या कभी बाज को हवा में स्टंट करते हुए देखा है। अगर नहीं तो इस वीडियो को देखने के बाद आपकी बोलती बंद हो जाएगी। क्योंकि इस बार बाज अकेले नहीं बल्कि एक मछली के साथ स्टंट करते हुए नजर आया। हवा में वह जिस तरह अपना करतब दिखा रहा है उसे देखने के बाद आपकी निगाहें अटक जाएगी और आपके पैरों तभी जमीन खिसक जाएगी। आइए देखते हैं आखिर क्या है वीडियो में खास जो है चर्चा में।

हवा में करतब दिखाती नजर आया बाज

Animal Viral Video में आप देख सकते हैं कि बाज हवा में एक मछली को मुंह में लेकर उड़ते हुए जा रहा है। वह कभी मछली को नीचे लटकाता है तो कभी उसे मुंह में ले लेता है। कभी उसे साइड से पकड़ता है तो कभी ऐसे लटकता है जैसे वह अभी मुंह से छोड़ने वाला है। लेकिन हवा में मछली को वह कसकर पकड़ रखा है। इसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे लेकिन आपकी निगाहें उस समय अटक जाएगी जब आप यह देखेंगे कि बाज मछली को अपने मुंह में ले लेता है। धीरे-धीरे उसे अपना शिकार बना लेता है।

यूं ही नहीं बाज को कहते हैं खूंखार शिकारी पक्षी

इस वीडियो को लोग जमकर पसंद कर रहे हैं और इस पर अब तक 7000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। लोग बाज की तारीफ कर रहे हैं और इस स्टंट बाजी को देखने के बाद चौंक गए हैं। निश्चित तौर पर यूजर्स के लिए यह काफी इंटरेस्टिंग वीडियो है और यही वजह है कि सोशल मीडिया पर इसे खूब वायरल किया जा रहा है। खूंखार शिकारी पक्षी की निगाह से कोई भी नहीं बच पाता है और इसलिए कहा जाता है बाज की नजर से कोई नहीं बच पाता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories