गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: शेर के मुंह में शख्स ने डाला हाथ, हैरतअंगेज...

Animal Viral Video: शेर के मुंह में शख्स ने डाला हाथ, हैरतअंगेज कारनामे पर सोशल मीडिया हुआ शॉक

Date:

Related stories

Animal Viral Video: जानवरों से इंसान का प्यार तो आपने देखा होगा लेकिन क्या किसी शेर के साथ प्यार आपने देखा है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो ऐसा ही वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप शॉक्ड रह जाएंगे। एक शख्स जमीन पर लेटे हुए शेर को जिस तरह प्यार कर रहा है वह किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है। यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। शख्स का शेर के साथ इस वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स हैरान रह गए हैं। यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है। आइए देखते हैं यह वीडियो।

Animal Viral Video देखने के बाद आप रह जाएंगे हैरान

लोगों को कुत्ता बिल्ली पालते हुए तो आपने देखा होगा लेकिन क्या किसी शेर को पालते हुए देखा है। इस वीडियो में एक शख्स शेर को सहला रहा है और मालिक से प्यार पाकर शेर भी काफी खुश नजर आ रहा है। वहीं बाद में आप हैरान रह जाएंगे जब आप यह देखेंगे कि शख्स अपने हाथ को शेर के मुंह में रखता है। इस Animal Viral Video को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। इतना ही नहीं वीडियो में शख्स के पैर पर शेर लेटा हुआ नजर आ रहा है।

Animal Viral Video पर यूजर्स कर रहे कमेंट्स

वीडियो को Ali Khan Ak इंस्टाग्राम चैनल से जारी किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा गया, “शेर ने शेर के मुंह में हाथ डाला।” वीडियो को देखने के बाद यहां एक तरफ यूजर्स हैरान रह गए तो लगातार कमेंट भी कर रहे हैं। वीडियो को देख फैंस यह कह रहे हैं कि इसे देखने के बाद मैं भी चकित रह गया था। आप इसमें देख सकते हैं कि कैसे शख्स के हाथ को मुंह में रखकर शेर खेल रहा है। वहीं बाद में शख्स खूंखार जानवर के साथ अलग अंदाज में प्यार करते हुए नजर आ रहा है। वीडियो वाकई किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories