शनिवार, अप्रैल 27, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: खूंखार शेर को पुचकारते दिखा शख्स, इस खौफनाक नजारे...

Animal Viral Video: खूंखार शेर को पुचकारते दिखा शख्स, इस खौफनाक नजारे को देख दांतों तले दबा लेंगे उंगलियां

Date:

Related stories

Animal Viral Video: कुत्ते और बिल्ली से प्यार करते हुए तो आपने देखा होगा लेकिन क्या आपने किसी शेर को पुचकारते हुए देखा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखने के बाद शायद आप अपने होश गंवा बैठेंगे। क्योंकि एक शख्स शेर के साथ खेलते हुए नजर आ रहा है। वीडियो को देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी और आप यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे की क्या ऐसा भी होता है। पालतू जानवरों के साथ प्यार करते हुए तो आपने बहुत देखा होगा लेकिन यह वीडियो आपकी बोलती बंद कर देने के लिए काफी है। आइए देखते हैं आखिर क्या है इस वीडियो में अलग।

Animal Viral Video होश उड़ा देगा

इस Animal Viral Video में एक शख्स शेर के मुंह में हाथ रखकर उसे प्यार कर रहा है। इतना ही नहीं वह उसे पुचकारते भी नजर आ रहा है और जमकर प्यार लुटा रहा है वह भी फुल टू अपने अंदाज में। शेर उस शख्स के साथ जिस तरह क्लोज दिख रहा है इससे इतना तो साफ है कि शख्स को कोई डर नहीं है। सोशल मीडिया पर यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोगों के होश उड़ गए हैं क्योंकि शेर के साथ प्यार करना शायद किसी के बस की बात नहीं।

Animal Viral Video को मिले इतने लाइक्स

शेर के मुंह में हाथ डालने वाली कहावत को इस शख्स ने गलत साबित कर दिया है क्योंकि वह जिस तरह इस जंगली खूंखार जानवर पर प्यार लुटा रहा है वह किसी के भी होश को उड़ा देने के लिए काफी है। इस वीडियो को hassan alghamdi इंस्टाग्राम चैनल पर शेयर किया गया है जिसे अब तक तीन लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। वीडियो पर यूजर्स जमकर कमेंट भी कर रहे हैं और सब हैरानी जता रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories