शनिवार, मई 25, 2024
होमViral खबरAnimal Viral video: जंगल में मंगल करना पड़ा भारी, टेंट खोलते ही...

Animal Viral video: जंगल में मंगल करना पड़ा भारी, टेंट खोलते ही मगरमच्छों के झूंड ने किया खौफनाक स्वागत, देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral video: जंगल में टेंट लगाकर नाइट स्टे करना या फिर कुछ दिनों तक प्रकृति का असली मजा लेने का हर किसी का मन होता है। कुछ लोग घूमने-फिरने के दौरान जंगल में टेंट लगाकर सुकून के पलों की तलाश में भी निकलते है। लेकिन क्या हो जब ये मजा सजा बन जाए और डर के मारे सिट्टी पिट्टी गुम हो जाए। ये बात हम इस लिए बोल रहे हैं। क्योंकि एक ऐसा ही खतरनाक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

टेंट के बाहर मगरमच्छों का झुंड पहुंचा Viral video

वीडियो में देखा जा सकता है कि, एक शख्स जंगल में टेंट लगाकर मौज कर रहा था। लेकिन जब वो टेंट की चेन खोलकर बाहर निकलने की कोशिश करता है तो वहां पर मगरमच्छों का झुंड उसका जोरदार स्वागत करता है।जिसे देखकर वहां पर मौजदू उस शख्स की डर के मारे हालत खराब हो जाती है और वो इस पल को अपने कैमरे में रिकॉर्ड कर लेता है। ये वीडियो काफी खतरनाक है। सामने मौत को देख किसी की भी हालत खराब हो सकती है।

इस Animal Viral video में देखा जा सकता है कि, दो लड़कों ने रात में टेंट लगाया हुआ है। इस दौरान उनमें से एक लड़का जैसे ही चेन खोलता है। वहां पर मौजूद विशालकाय मगरमच्छों की भीड़ उसकी तरफ सिर हिलाने लग जाती है। इस दौरान वो काफी डर जाता है और अपने दोस्त को दिखाता है। ये नजारा काफी डरा देने वाला है।

वीडियो हैरान कर देगा

इस वीडियो को CCTV IDIOTS नाम के एक्स पेज से Dude wakes up in his tent and discovers this यानि की ‘दोस्त अपने डेरे में जागता है और उसे इसका पता चलता है’ कैप्शन देकर शेयर किया गया है. इस वीडियो पर अब तक 6 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैंं। वहीं कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories