Home Viral खबर Animal Viral Video: बेचारा डॉग! कुत्ते को घेरकर बिल्ली ने जमकर कूटा,...

Animal Viral Video: बेचारा डॉग! कुत्ते को घेरकर बिल्ली ने जमकर कूटा, धुलाई देख यूजर्स बोले-‘बिगड़ा बिल्ला’

Animal Viral Video: बिल्ली ने कुत्ते को जमकर पीटा है। वीडियो देख लोग काफी हैरान हैं।

0
animal viral video
animal viral video

Animal Viral Video: आज से पहले आपने कुत्ते और बिल्ली की लड़ाई के कई सारे Animal Viral Video देखे होंगे। लेकिन आज जो वीडियो हम आपके लिए लेकर आए हैं वो थोड़ा सा अलग है। क्योंकि इस वीडियो में एक कुत्ते की बिल्ली बुरी तरह से पिटाई कर रही है। हैरानी की बात ये है कि, इस बिल्ली के कहर से कुत्ते की मालकिन भी नहीं बचा पा रही है। इस वीडियो को देख इंटरनेट यूजर्स इस बिल्ली की तारीफ करने लगे हैं।

बिल्ली ने कुत्ते को जमकर पीटा

इस Animal Viral Video में देखा जा सकता है कि, कुत्ते की मालकिन उसे घूमाने निकली है। इस दौरान सड़क पर अचानक से बिल्ली आ जाती है और कुत्ते पर हमला बोल देती है। कुत्ते के ऊपर बिल्ली जमकर थप्पड़ों की बारिश करती है और खूब नोंचती भी है। इस बीच कुत्ते की मालकिन अपने कुत्ते को बचाने का काफी कोशिश करती है। लेकिन वो उसे छोड़ती ही नहीं है। अंत में थक हारकर कुत्ते की मालकिन उसे गोद में उठा लेती है। तब से वो उसे छोड़ता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुत्ता काफी सहमा और डरा हुआ दिख रहा है। वीडियो में कुत्ते और बिल्ली का रंग काफी एक-दूसरे से मिलता-जुलता है।

Animal Viral Video पर यूजर्स ले रहे मजे

इस वीडियो को kitty_cornerr नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को दो दिन पहले ही डाला गया था। जिस पर अब तक 54 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इस वीडियो पर अब तक कई सारे लोगों के कमेंट आ रहे हैं। जिसमें लोग बिल्ली की तारीफ कर रहे हैं वही, एक यूजर्स इस बिल्ली को बिगड़ा बिल्ला बता रहा है। ये वीडियो लोगों का काफी ध्यान खींच रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version