Home Viral खबर Animal Viral Video: जहरीले सांप और बंदर की लड़ाई का हुआ खौफनाक...

Animal Viral Video: जहरीले सांप और बंदर की लड़ाई का हुआ खौफनाक अंत, वीडियो कलेजा मुंह को ला देगा

Animal Viral Video: सांप और बंदर की लड़ाई ने लोगों को हैरान कर दिया है।

0
Animal Viral Video
Animal Viral Video

Animal Viral Video: जगंली जानवरों के आपने एक से बढ़कर एक Animal Viral Video को देखा होगा। लेकिन ये वीडियो थोड़ा सा अलग है। क्योंकि बंदर और सांप की इस लड़ाई का खौफनाक और हैरतअंगेज अंत आपको सोच में डाल देगा। इसके साथ ही आपको सोचने पर मजबूर कर देगा। आप को बता दें, सोशल मीडिया पर एक Viral Video काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, किस तरह से एक सांप और बंदर की लड़ाई हो जाती है और देखते ही देखते ये दोनों एक दूसरे की जान लेने पर उतारु हो जाते हैं।

सांप और बंदर के बीच हुई भयंकर

इस वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि, एक बंदर पेड़ पर चढ़ा हुआ है। इस दौरान उसके हाथ में एक लंबा जहरीला और मोटा सांप है। सांप को जिस तरह से इस बंदर ने पकड़ा हुआ वो सांप को पसंद नहीं आता और वो बंदर पर हमला कर देता है। सांप -बंदर के चहरे को अपने दांतों से जकड़ लेता है।

सांप के हमले से बंदर बुरी तरह से तिलमिला जाता है। इस लड़ाई में बंदर के चेहरे को देखकर ऐसा लग रहा है कि, मानों वो बाहर ही आ जाएगा। लेकिन बंदर अंत तक हार नहीं मानता है और लड़ता रहता है। इसके बाद बंदर को इसमें सफलता भी मिल जाती है और वो खुद को इस सांप से छुड़ाने में कामयाब हो जाता है। वो दर्द से चिल्लाते हुए सांप को पेड़ से नीचे गिरा देता है और अपनी जान को बचा लेता है।

Animal Viral Video को देख यूजर्स कर रहे बंदर की तारीफ

इस वीडियो को real_falafel नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को 18 मार्च को अपलोड किया गया था। इस पर अब तक 2 लाख 50 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं। ये वीडियो लगातार तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें सभी लोग बंदर की बहादुरी की काफी तारीफ कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Exit mobile version