रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: जलीकट्टू में सांड के आगे आना युवक को पड़ा...

Animal Viral Video: जलीकट्टू में सांड के आगे आना युवक को पड़ा भारी, सींग से उठाकर हवा में गेंद की तरह उछाला

Date:

Related stories

Animal Viral Video: अवनियापुरम जल्लीकट्टू के कार्यक्रम के दौरान एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। निश्चित तौर पर यह वीडियो किसी को भी सहमाने के लिए काफी है। आप इस वीडियो में देखेंगे कि कैसे एक सांड शख्स को हवा में उछालता है और इसे देखने के बाद आपकी भी बोलती बंद हो जाएगी। सांड का यह स्टंट भरा वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है। इस खौफनाक नजारे को देखने के बाद आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। आइए देखते हैं क्या है खास इस वीडियो में।

Animal Viral Video में बॉल की तरह शख्स को सांड ने फेंका

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जल्लीकट्टू के दौरान एक सांड के आसपास कई शख्स दिखाई दे रहे हैं जो सांड के साथ भिड़ने के लिए तैयार है। लेकिन इसमें से एक शख्स सांड को पकड़ने की कोशिश करने के लिए आगे आता है लेकिन पलक झपकते सांड ने इस तरफ फिरकी ली इसे देखने के बाद आपकी बोलती बंद हो जाएगी। सांड ने अपने आगे आए शख्स को उठाकर इस तरह उछाला जिसे देख आप चौंक कर रह जाएंगे। वीडियो में आप देख सकते हैं कि अपने सींग पर उठाकर सांड ने युवक को दूर फेंक दिया।

Animal Viral Video में हवा में ऐसा उछाला कि आ गई आफत

Animal Viral Video में सांड के साथ पंगा लेना युवक को भारी पड़ा और उसकी आफत आ गई। यह वीडियो फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जो पोंगल के दौरान का बताया जा रहा है। वीडियो को 71000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और इसे रॉकस्टार 78 इंस्टाग्राम अकाउंट से जारी किया गया। वीडियो को देखने के बाद आपके मुंह से यही निकलेगा की ओह माय गॉड। हवा में सांड ने जिस तरह शख्स को उछाला उसे देख वहां खड़े लोग पीछे हट जाते हैं। वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब शेयर किया जा रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories