Home Viral खबर 70 साल की उम्र में ताऊ पर चढ़ा जवानी वाला जोश, जानवेला...

70 साल की उम्र में ताऊ पर चढ़ा जवानी वाला जोश, जानवेला स्टंट के Viral Video ने लोगों के उड़ाए होश

0

Viral Video: आजकल सोशल मीडिया पर लोग तरह-तरह के एक्टिविटी से अटेंशन पाने की कोशिश करते हैं। ऐसे में कई लोग फोटो और वीडियो लेने के चक्कर में अपनी जान गवा भी चुके हैं। इसी दौरान 70 साल के एक बुजुर्ग का खतरनाक बाइक स्टंट करते हुए वीडियो सामने आया है। बुजुर्ग का स्टंट देखकर दांतो तले उंगली चबा रहे हैं लोग। तो आइए जानते हैं कि क्या है पूरी खबर।

70 साल की बुजुर्ग ने दिखाया खतरनाक स्टंट

आजकल सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए लोग तरह-तरह के हथकंडे अपना रहे हैं। आए दिन सोशल मीडिया पर अजीबोगरीब हरकतें करते कई वीडियो वायरल होती रहती हैं। ऐसे में एक और वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में लगभग 65 से 70 साल के एक बुजुर्ग बाइक पर स्टंट करते नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि 70 साल की उम्र में यह बुजुर्ग ना केवल बाइक चला रहे हैं। बल्कि हैंडल से अपने दोनों हाथों को हटाकर भी बहुत बखूबी से बाइक को बैलेंस करते हैं। साथ ही बाइक की सीट पर कूदने भी लगते हैं। इस वीडियो के वायरल होते हैं ही लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। जहां कुछ लोग उनके जज्बे को सलाम कर रहे हैं वहीं कुछ लोगों ने चिंता भी जाहिर की है।

Also Read: Rajasthan Police का बड़ा सर्च ऑपरेशन, एक ही दिन में 2000 से अधिक अपराधी गिरफ्तार

वायरल वीडियो पर लोगों ने दिखाई प्रक्रिया

यह वीडियो aaisahebh_official_07 नामक इंस्टाग्राम आईडी से शेयर की गई है। वीडियो में 70 साल की बुजुर्ग की एनर्जी देखने लायक है। उन्हें देखकर आपको लगेगा ही नहीं कि कोई बुजुर्ग ऐसा कुछ कर भी सकता है। वीडियो में साफ दिखता है कि इस बुजुर्ग को किसी भी खतरे की कोई परवाह नहीं है। आपको बता दें कि तेज रफ्तार में बाइक दौड़ आते समय यह कई बार अपने हाथों को हैंडल से हटा लेते हैं और बाइक की सीट पर कोने लगते हैं।

Also Read: ASUS ROG Phone 7 vs Asus Rog Phone 6: किस फोन में मिलेंगे पैसा वसूल फीचर्स? बस एक बार जरूर देख लें ये अंतर

Exit mobile version