बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमViral खबरBhabhi Dance Video: भाभी ने लगाया 'परदेसिया ये सच है पिया' पर...

Bhabhi Dance Video: भाभी ने लगाया ‘परदेसिया ये सच है पिया’ पर ऐसा ठुमका, जिसे देख लोग बोले- दिल मांगे मोर

Date:

Related stories

Kamala Harris Dance: हिप-हाॅप की 50वीं एनिवर्सिरी पर थिरकती नजर आईं US वाइस प्रेसिडेंट कमला हैरिस, देखें वायरल वीडियो

Kamala Harris Dance: अमेरिका की वाइस प्रेसिडेंट कमला हैरिस को लेकर सोशल मीडिया पर ढ़ेर सारी बाते कही जाती हैं। इस संबंध में उनके भारतीय मूल के होने पर भी चर्चा का विषय बढ़ जाता है।

Gril Sandwich की जगह इस रेस्टोरेंट में मिल रहा Girl Sandwich! मेन्यू कार्ड ने मचाई खलबली

सोशल मीडिया पर आए दिन कोई न कोई खबर वायरल होते रहता है। वहीं अभी एक मेन्यू कार्ड वायरल हो रहा है, जिसमें रेस्टोरेंट में ग्रिल सैंडविच की जगह गर्ल सैंडविच मिल रहा है।

Bhabhi Dance Video: आए दिन सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते रहता है। कभी भाभी भैया के साथ नांचती दिखाई देती है तो कभी देवर के साथ। मगर इस बार भाभी अकेली अपने बालकनी में ठुमके लगा रही है। वहीं ये वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोगों के द्वारा इसे खूब पसंद किया जा रहा है। सभी लोग अलग-अलग प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। इसके अलावा लोग इसे शेयर करते नहीं थक रहे हैं। कुछ ही समय में ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तबाही मचा रहा है। इस वीडियो में नाचती हुई भाभी को देख लोग अपना दिल हार रहे हैं। बता दें, वीडियो में भाभी की एक्सप्रेशन दिल छू लेने वाली है।

‘परदेसिया ये सच है पिया’ पर लगाया ठुमका

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hem Lata (@hemasharma973)

इस वीडियो में भाभी लाल रंग की साड़ी पहनकर ‘मिस्टर नटवरलाल’ फिल्म के गाने ‘परदेसिया ये सच है पिया’ पर जबरदस्त ठुमके लगा रही है। इस वीडियो में भाभी सिर्फ इस गाने के धुन पर डांस की हैं, जिसमें इनकी एक्सप्रेशन कमाल की है। इसके अलावा इस गाने पर जो इन्होंने कमर मटकाई है इसे देखकर लोग दिल हारने पर मजबूर हो रहे हैं। वहीं लोगों का कहना है कि भाभी का ये डांस सपना चौधरी को भी फेल कर दिया है।

Also Read: Viral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान मलिक भी हुए उनके मुरीद, वीडियो पर दिया इस तरह का रिएक्शन

सोशल मीडिया पर मच रही तबाही

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @Hemasharma973 के आईडी से पोस्ट किया गया है। अभी तक इस वीडियो पर 132k व्यूज आ चुके हैं। वहीं 6 हजार से अधिक लोगों ने लाइक किया है। इसके अलावा लोगों की अलग अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही है। एक यूजर ने लिखा है-अच्छे अच्छे आपके सामने फेल हैं। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है दिल मांगे मोर।

Sriya Sri
Sriya Srihttps://www.dnpindiahindi.in/
मेरा नाम श्रीया श्री है। मैं पत्रकारिता अंतिम वर्ष की छात्रा हूं। मुझे लिखना बेहद पसंद है। फिलहाल मैं डीएनपी न्यूज नेटवर्क में कंटेंट राइटर हूं। मुझे स्वास्थ्य से जुड़ी कई चीजों के बारे में पता है और इसलिए मैं हेल्थ पर आर्टिकल्स लिखती हूं। इसके अलावा मैं धर्म, लाइफस्टाइल, एस्ट्रोलॉजी और एजुकेशन के विषय में भी आर्टिकल लिखती हूं।

Latest stories