शुक्रवार, अप्रैल 26, 2024
होमViral खबरViral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान...

Viral Video: दिल्ली पुलिस के जवान ने गाया ऐसा गाना की अरमान मलिक भी हुए उनके मुरीद, वीडियो पर दिया इस तरह का रिएक्शन

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर अक्सर कई वीडियोस वायरल होते रहते हैं जो हमारे दिल को छू लेती हैं। आज के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां लोग अपने पैशन को दुनिया के सामने दिखाते हैं। इसी कड़ी में सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

दिल्ली पुलिस के एक जवान ने गया दिल छू लेने वाला गाना

यह वीडियो दिल्ली पुलिस के एक जवान का है जो वर्दी में गिटार पर वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म बदरीनाथ की दुल्हनिया का सुपरहिट गाना “रोके ना रुके नैना” गाना गा रहा है। जो भी इस जवान का गाना सुन रहा है वहीं इसका मुरीद होता जा रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में पुलिसकर्मी का नाम रजत राठौर है और वह एक समारोह में दो अन्य पुलिसकर्मियों के साथ गाना गाते हुए नजर आ रहा है।

अरमान मलिक ने किया रिएक्ट

वीडियो में आगे देखा जा सकता है कि, दिल्ली पुलिस का यह जवान हाथों में गिटार लिए अरमान मलिक का गाना गा रहा है। दिल्ली पुलिस के इस जवान ला गाना लोगों को इतना पसंद आ रहा है कि खुद अरमान मलिक ने भी इस वीडियो को रिएक्ट किया। रमान मलिक ने इंस्टाग्राम पर इस जवान की वीडियो को लाइक किया है।

Also Read: हिंदी बोलने के लिए मशक्कत करती नजर आईं Nysa Devgan, वायरल वीडियो को देख यूजर्स कर रहे हैं ट्रोल

सोशल मीडिया पर छाया जवान का वीडियो

रजत राठौर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा कि, रोके ना रुके नैना मेरी एक मन पसंदीदा रचना। रजत ने इस वीडियो को 18 फरवरी को पोस्ट किया था और अब यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो को अभी तक 2 करोड़ से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस पर अभी तक 15 लाख लाइक आए हैं इसी के साथ हजारों लोग इस वीडियो पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, हम आपके जुनून और भावना को सलाम करते हैं आपका संगीत के प्रति लगाव वाकई बहुत अच्छा है।

Also Read: Pawan Khera को असम पुलिस ने किया गिरफ्तार, दिल्ली में पेशी के बाद असम ले जाने की तैयारी

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories