शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरBhojpuri Dance Video: भरी ट्रेन में लड़की ने इस गाने पर जबरदस्त...

Bhojpuri Dance Video: भरी ट्रेन में लड़की ने इस गाने पर जबरदस्त ठुमकों से मचाया बवाल, देखने वालों की नहीं हटी नजरें

Date:

Related stories

Bhojpuri Dance Video: आजकल बीच सड़क हो या फिर ट्रेन लड़कियों के डांस वीडियो खूब वायरल होते रहते हैं। भोजपुरी गाने पर रील्स बनाकर कई लड़के और लड़कियां लाइमलाइट में आना चाहते हैं। ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है जिसमें एक लड़की लोकल ट्रेन में अपनी अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही है। वह भोजपुरी गाना ‘गुलाब जइसन खिलल बाडू’ पर कमरतोड़ डांस कर रही है और देखने वालों की निगाहें अटक गई है। इस गाने पर लड़की का डांस मूव्स इंटरनेट का पारा बढ़ाते हुए नजर आ रहा है।आइए देखते हैं आखिर क्या है वीडियो में खास।

लड़की के ठुमके हैं देखने लायक

जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसमें एक लड़की कातिलाना मूव्स से लोगों की धड़कने बढ़ाती हुई नजर आ रही है। ट्रेन में मौजूद भीड़ के बीचोंबीच जाकर लड़की कुछ इस तरह मूव्स दिखा रही है जिसे देखने के बाद लोगों की बोलती बंद हो गई है। हर किसी की नजर उस लड़की पर अटक गई है। ‘गुलाब जइसन खिलल बाडू’ गाने पर वह जिस तरह अपने स्टाइल और ठुमके दिखा रही है वह लोगों को हैरान कर देने के लिए काफी है। इस लड़की का कॉन्फिडेंस और एनर्जी देखने लायक है।

अलग अंदाज में मूव्स दिखा रही लड़की

इस वीडियो को सहेली रूद्र इनफ्लुएंसर इंस्टाग्राम चैनल से जारी किया गया है और इसे अब तक 8000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इस वीडियो में लड़की फुल स्लीव्स क्रॉप शर्ट के साथ रब्ड जींस को स्टाइल कर रही है। खुले बालों में वह लड़की अंगड़ाइयां लेती हुई दिखाई दे रही है और उनका मूव्स किसी को भी हैरान कर देने के लिए काफी है। वीडियो को देखने के बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स लगातार रिएक्शंस दे रहे हैं। जहां कुछ लोग इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं। वहीं कुछ ऐसे भी हैं जो पब्लिकली इस तरह डांस करने के लिए उन्हें ट्रोल करते हुए नजर आ रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories