शनिवार, मई 18, 2024
होमविडियोCricket Viral Video : नहीं देखी होगी क्रिकेट की ऐसी दीवानगी, अब...

Cricket Viral Video : नहीं देखी होगी क्रिकेट की ऐसी दीवानगी, अब पाकिस्तानी ‘चाचा’ खिंचे चले आए अहमदाबाद, वीडियो में देखें उनका क्रेज

Date:

Related stories

Cricket Viral Video : क्रिकेट की दीवानगी लोगों को समंदर पार करने के लिए मज़बूर कर देती है और अगर मैच पाकिस्तान बनाम भारत हो तो हर कोई इसका मज़ा जरूर लेना चाहता है। ऐसे ही एक क्रिकेट के दीवाने हैं पाकिस्तान के महशूर “क्रिकेट चाचा”। भारत बनाम पाकिस्तान मुक़ाबला 14 अक्टूबर को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। जिसके लिए फैंस का जमावड़ा अभी से अहमदाबाद आना शुरु हो गया है। ऐसी में पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे चहेते फैन चौधरी अब्दुल जलील यानी क्रिकट चाचा भी शहर पहुंच गए हैं। चाचा के भारत पाकिस्तान मैच के लिए अहमदाबाद का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल(Cricket Viral Video) हो रहा है।

वायरल वीडियो में क्रिकेट चाचा अहमदाबाद की सड़को पर पाकिस्तानी झंडा लेकर घुमते नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं वह ‘जीतेगा’ के नारे भी लगा रहे हैं जिसपर आस-पास खड़े लोग उनकी बातों का जवाब दे रहे हैं। वीडियो में चाचा को बड़े ही खूबसूरत कुर्ते में देखा जा सकता है। वह पाकिस्तान और भारत के झंडे का कुर्ता पहने नज़र आ रहे हैं। इतना ही नहीं वह भारत और पाकिस्तान किसी के भी जीतने पर खुश होने की बात भी कहते हैं। उन्होंने कहा ,”जिस देश में गंगा बहती है वहां की मेरी बीवी है , इसलिए चाहें पाकिस्तान जीते या भारत मैं खुश हूँ। “

पाकिस्तान टीम के चहेते हैं क्रिकेट चाचा

क्रिकेट चाचा यानी चौधरी अब्दुल जलील पाकिस्तान क्रिकेट टीम के सबसे चहेते क्रिकेट फैन हैं। चाचा अभी तक लगभग 500 से ज्यादा इंटरनेशनल मैचों में पाकिस्तान टीम को चीयर करने पहुंचे। दुनिया के हर कोने और हर स्टेडियम में बैठकर अब्दुल ने अपनी टीम का हौसला बढ़ाया है। चाचा साल 1986 में भारत बनाम पाकिस्तान मैच के बाद सुर्ख़ियों में आए थे। शारजाह में खेले गए मैच में जावेद मियादान के सिक्स ने चाचा को खूब पॉपुलर कर दिया। जब जावेद ने सिक्स लगाया तो वो उसी तरफ जाकर गिरा , जहां चाचा बैठे हुए थे। इसके बाद अपने मज़ाकिया अंदाज़ और नारे के स्टाइल ने अब्दुल जलील को नई पहचान दी और तब से वह ‘चाचा क्रिकेट’ के नाम से मशहूर हो गए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें