शुक्रवार, जुलाई 26, 2024
होमViral खबरGirl Dance Video: सनी लियोनी के 'पिया मोरे' गाने पर लड़की का...

Girl Dance Video: सनी लियोनी के ‘पिया मोरे’ गाने पर लड़की का स्वीट डांस वायरल, जूम करके देख रहे लोग

Date:

Related stories

Girl Dance Video: बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस में शुमार सनी लियोनी Sunny Leone की अदाओं पर फैंस दिल और जान दोनों ही छिड़कते हैं। वो जब डांस करती हैं तो लोग अपना दिल हार जाते हैं। उनका एक-एक ठुमका यूजर्स का चैन चुरा लेता है।

एक्ट्रेस के एक ऐसे ही बेहद हिट गाने ‘पिया मोरे’ पर Girl Dance Video वायरल हो रहा है। इस वीडियो ने यूजर्स को झूमने पर मजबूर कर दिया है। लाल लहंगे और हरे ब्लाउज में जिस तरह ये खूबसूरत लड़की अपनी अदाओं से बिजली गिरा रही है। उसे देखकर हर कोई घायल हो रहा है।

सनी लियोनी के ‘पिया मोरे’ गाने पर Girl Dance Video Viral

गाने की वीडियो में आप देख सकते हैं कि, लड़की के बाल खुले हिए हैं और इस बॉलीवुड गाने पर काफी जबरदस्त एक्सप्रेशन और डांस स्टेप्स कर रही है।लड़की जिस तरह से अपनी कमर को मटका रही है, उससे नजरे हटाना मुश्किल हो गया है। यही वजह है कि, ये डांस वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। गाने की वीडियो के ऊपर लिखा है ‘आराम से देख भाई’। इस लाइन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि, ये वीडियो कितना खास और सबसे अलग है।

Viral Video यूजर्स का चुरा रहा दिल

इस दिल को चुरा लेने वाले डांस वीडियो को desihumour69 नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया था। जिस पर अब तक 15 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं , कई सारे अच्छे कमेंट भी आ रहे हैं। इस Viral Video ने यूजर्स का दिल जीत लिया है।

लड़की जितनी खूबसूरत है वो उतना ही खूबसूरत डांस भी कर रही है। इस खूबसूरत लड़की के एक्सप्रेशन किसी प्रोफेशनल डांसर से कम नहीं है। इस डांस वीडियो ने लोगों को घायल कर दिया है। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories