रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरHariyanvi Dance Video: Muskan Baby के नए कातिल डांस को देख मचल...

Hariyanvi Dance Video: Muskan Baby के नए कातिल डांस को देख मचल उठे बूढे़-जवान, वीडियो से नहीं हट रही नजर

Date:

Related stories

Hariyanvi New Song: Sapna Choudhary का नया गाना ‘हलवे हलवे चाल’ देख वाह-वाह करने पर मजबूर हुए लोग

https://www.youtube.com/watch?v=6FrKiakHagE Hariyanvi New Song: हरियाणवी देसी क्वीन सपना चौधरी Sapna...

Haryanvi Dance Video: मुस्कान बेबी के बवाली ठुमकों को देख भीड़ हुई पागल, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

Haryanvi Dance Video मुस्कान बेबी का डांस वीडियो ने वहां पर मौजूग भीड़ को बेकाबू कर दिया है। इस डांस वीडियो को यूजर्स काफी पसंद कर रहे हैं।

Muskan Baby Dance Video: बोल्ड अंदाज से स्टेज पर मुस्कान ने बिखेरा हुस्न का जलवा, अदाएं देख पागल हुई भीड़

Muskan Baby Dance Video: मुस्कान बेबी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें वह ग्रे सूट में तहलका मचा रही हैं। वायरल वीडियो को देख फैंस दिल हार बैठे हैं।

Hariyanvi Dance Video: हरियाणवी गानों की जब भी बात होती है तो सभी के दिमाग में देसी क्वीन सपना चौधरी का नाम आता है। लेकिन क्या आपको पता है? हरियाणा में कुछ ऐसे डांसर भी हैं , जिनके शो में हजारों की भीड़ उमड़ती है और उनकी एक झलक पाने के लिए लोग पागल रहते हैं। इन्हीं स्टेज डांसर में एक नाम Muskan Baby का भी है।

Hariyanvi Dance Video में Muskan Baby ने गिराई बिजली

मुस्कान बेबी जब स्टेज पर थिरकती हैं तो लोगों की सांसे थम जाती हैं। वो जितनी खूबसूरत हैं , उतना ही सुंदर वो डांस भी करती हैं। यही वजह है कि, उनके शो में खूब भीड़ आती है। मुस्कान अपने-एक-एक ठुमके से लोगों को घायल कर देती है। मुस्कान बेबी का और नया Hariyanvi Dance Video आया है। जिसमें देखा जा सकता है कि, वह हरियाणवी गाने जोगन पर जबरदस्त डांस कर रही है।

मुस्कान बेबी ने अपनी अदाओं से एक बार फिर से लोगों का दिल चुरा लिया है। मुस्कान के इस नए डांस वीडियो में देखा जा सकता है कि, उन्होंने नीले कलर का सूट पहना हुआ है और उनके बाल बंधे हुए हैं। इस दौरान वह काफी आकर्षित कर रही हैं। वो जब स्टेज पर ठुमके लगा रही हैं तो वहां पर मौजूद लोग उनके डांस को काफी एंजोए कर रहे हैं। मुस्कान के कातिल इशारे लोगों का ध्यान खींच रहे हैं।

डांस से नहीं हटेगी नजर

मुस्कान बेबी के Hariyanvi Dance Video को Thumka Masti नाम के Youtube चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो पर अब तक 1 लाख 24 हजार व्यूज आ चुके हैं। 500 से ज्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है। मुस्कान बेबी एक बार फिर दर्शकों और इंटरनेट यूजर्स के बीच छा गई हैं। उनकी अदाएं यूजर्स का दिल चुरा रही हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories