रविवार, जून 23, 2024
होमViral खबरHariyanvi Dance Video:'जोगी' गाने पर Gori Nagori की बलखाती कमर और इशारों...

Hariyanvi Dance Video:’जोगी’ गाने पर Gori Nagori की बलखाती कमर और इशारों को देख झूम उठा पूरा इंटरनेट

Date:

Related stories

Hariyanvi Dance Video: पति के साथ मस्ती करती Gori Nagori हुई वायरल,Munji Bhartar गाना लाया सुनामी

https://www.youtube.com/watch?v=qVymTBhFeoA Hariyanvi Dance Video: अपने नशीले ठुमकों से सलमान खान...

Hariyanvi Dance Video: हरियाणवी और राजस्थानी डांसर गोरी नागोरी Gori Nagori के एक-एक ठुमके पर लोग अपनी जान छिड़कते हैं। अपने बेहतरीन डांस के लिए वह देशभर में जानी जाती हैं। यही वजह है कि, उन्हें बिग बॉस तक के घर में रहने का मौका मिला। गोरी जब डांस करती हैं तो उन्हें देखकर खुद भीड़ झूमने पर मजबूर हो जाती है।

Hariyanvi Dance Video में ‘जोगी’ गाने पर झूमकर नाची Gori Nagori

गोरी का लाइव परफॉर्मेंस हो या फिर इंटरनेट पर अपलोड की गई कोई डांस वीडियो। इसे देखकर ही लोगों के पैर थिरकने लगते हैं। एक बार फिर से इंटरनेट यूजर्स के लिए गोरी नागोरी का एक और डांस परफॉर्मेंस T-SERIES HARYANVI नाम के Youtube चैनल पर आज ही डाला गया है। जिस पर कुछ ही मिनट में कई सौ व्यूज साथ लाइक्स और कमेंट आ रहे हैं। गोरी नागोरी हरियाणवी सुपरहिट गाने ‘जोगी’ पर डांस कर रही हैं। उनके डांस स्टेप्स लोगों को काफी पसंद आ रहे हैं।

गोरी के एक्सप्रेशन चुरा लेंगे दिल

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, हरियाणा की शकीरा कही जाने वाली गोरी नागोरी ने काले रंग का लहंगा चोली पहना हुआ है और इस दौरान वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इसके साथ ही उनके ठुमके और एक्सप्रेशन बेहद लाजवाब हैं। यही वजह है कि, गोरी का ये डांस वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। आपको बता दें, गोरी नागोरी का जब भी कोई स्टेज डांस वीडियो आती है। उसे देखकर ही लोग खूब प्यार लुटाते हैं। यही वजह है कि, उनके फैंस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। गोरी नागोरी ने एक बार फिर से अपने बेहतरीन डांस से लोगों का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories