सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमViral खबरHaryanvi Dance Video: स्टेज पर नागिन सी बलखाती दिखीं सुनीता बेबी, झन्नाटेदार...

Haryanvi Dance Video: स्टेज पर नागिन सी बलखाती दिखीं सुनीता बेबी, झन्नाटेदार ठुमकों से मचाया हंगामा

Date:

Related stories

Haryanvi New Song: Sapna Choudhary के नए गाने Saiyaan Ji Driver ने आते ही मचाई खलबली, झूम उठा इंटरनेट

https://www.youtube.com/watch?v=2HbXV6ra_gM Haryanvi New Song: देसी क्वीन सपना चौधरी का जब...

Haryanvi Dance Video: बहू रंगीली गाने पर Muskan Baby का बदनतोड़ डांस, देख यूजर्स का सूखा गला

https://www.youtube.com/watch?si=gxUcxkzLL5KLwM1o&v=GPv_LNmOCfM&feature=youtu.be Haryanvi Dance Video: हरियाणवी मशहूर डांसर Muskan Baby...

Haryanvi Dance Video: हरियाणा में डांसर्स की कमी नहीं है और निश्चित तौर पर इस लिस्ट में कुछ नाम ऐसे हैं जिसे लोग काफी पसंद करते हैं। सपना चौधरी को किसी पहचान की जरूरत नहीं है लेकिन एक ऐसी ही डांसर है जिसकी खूबसूरती और ठुमके पर हरियाणा के लोग मर मिटने के लिए तैयार हैं। हम बात कर रहे हैं सुनीता बेबी की जो अपने एनर्जेटिक डांस मूव्स को लेकर काफी चर्चा में रहती है। यही वजह है कि उनके ठुमके देखने दूर-दूर से लोग आते हैं। सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो फिलहाल खूब वायरल हो रहा है और आप भी इसे देख मदहोश हो जाएंगे।

अदाएं देख लोग हो जाते हैं मदहोश

जा इस वीडियो की बात करें तो इसमें सुनीता बेबी ब्लैक सलवार सूट में नजर आ रही है। नागिन सी बलखाती हुई स्टेज पर वह जिस तरह अपनी कमरिया हिला रही है उसे देख वहां बैठे लोग मदहोश नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में वह ब्लैक सूट में अपनी अदाएं दिखाती हुई लोगों को दीवाना बना रही है। फैंस इस वीडियो पर जमकर प्यार लुटा रहे हैं और सुनीता बेबी अपने अंदाज से लाइमलाइट चुराने में कामयाब रही। सुनीता स्टेज पर हरियाणवी डांस से तहलका मचा रही है और देखने वाले अपना दिल हार गए हैं।

यहां देखें Video:-

Credit- Youtube

झूमने पर मजबूर हुई भीड़

यह पहली दफा नहीं है जब सुनीता बेबी का जादू सोशल मीडिया पर देखने को मिला है। अक्सर उनके डांस वीडियो वायरल होते रहते हैं और सोशल मीडिया यूजर्स इसे जमकर एंजॉय भी करते हैं। जहां तक इस वीडियो की बात करें तो इसे अंटील एंटरटेनमेंट यूट्यूब चैनल से जारी किया गया है और इसे अब तक 3 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं। सुनीता अपनी हरकतों और अदाओं से वहां बैठे लोगों को दीवाना बना रही है और वह झूमने के लिए मजबूर हो गए हैं। लोगों की निगाहें उनकी कातिल अदाओं पर अटक गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें।आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories