शनिवार, मई 18, 2024
होमविडियोIND vs BAN ODI World Cup 2023: भारत से हार के बाद...

IND vs BAN ODI World Cup 2023: भारत से हार के बाद पाक फैंस को लगा सदमा, बांग्लादेश की जीत की कर रहे दुआ, देखें मजेदार वीडियो

Date:

Related stories

IND vs BAN ODI World Cup 2023 : भारतीय टीम क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में शानदार प्रदर्शन कर रही है। पहले मुक़ाबले में ऑस्ट्रलिया को हराने के बाद भारत ने अफगानिस्तान और पाकिस्तान को धूल चटाई। वहीं आज भारत अपना चौथा मुक़ाबला बांग्लादेश के खिलाफ खेलेगा। इस मुक़ाबले में बांग्लादेश को हरा भारत अपनी लगातार चौथी जीत दर्ज़ करना चाहेगा।

यूं तो बनाम पाकिस्तान मुक़ाबले को हुए 4 दिन हो गए हैं लेकिन पाकिस्तानी फैंस का दुःख खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा। पाकिस्तानी फैंस पाकिस्तान की करारी हार से बेहद निराश और हताश हैं। पहले जहाँ वे अपने प्लेयर्स पर इस हार का डींगा फोड़ रहे थे तो अब वे भारत की हार की दुआएं कर रहे हैं। भारत बनाम बांग्लादेश मैच से पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम फैंस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

पाकिस्तान की एक यूट्यूबर पाकिस्तानी आवाम से सवाल किया कि भारत बनाम बांग्लादेश मुक़ाबले में कौन जीतेगा। तो वहां की आवाम भारत की हार की दुआएं करने लगी। उनका मानना है कि अगर आज बांग्लादेश भारत को हरा देता है तो उनका बदला पूरा हो जाएगा। इतना ही नहीं एक शक्श को पाकिस्तान की हार का इतना बुरा लगा कि उन्होंने भारत ने जीत लिए प्लेयर्स खरीदने तक की बात कह डाली। पाकिस्तान की आवाम का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग जमकर इस पर कमेंट कर रहे हैं।

पुणे में होगा भारत बनाम बांग्लादेश

वर्ल्ड कप 2023 का 17 वां मुक़ाबला आज भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। मुक़ाबला पुणे के महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाएगा दुपहर 2 बजे खेला जाएगा। आज का मैच जीतकर टीम इंडिया लगातार अपनी चौथी जीत वर्ल्ड कप 2023 में दर्ज़ करना चाहेगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें