शनिवार, मई 18, 2024
होमविडियोCricket Viral Video : टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का वीडियो हुआ...

Cricket Viral Video : टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम का वीडियो हुआ वायरल, देखें केएल राहुल को किस अवॉर्ड से नवाजा गया

Date:

Related stories

Cricket Viral Video :भारत बनाम पाकिस्तान वर्ल्ड कप मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को करारी हार दी। यह भारत की पाकिस्तान पर 8 वीं जीत है। ओडीआई वर्ल्ड कप के इतिहास में पाकिस्तान भारत से एक भी मैच नहीं जीता। पाकिस्तान के खिलाफ शानदार प्रदर्शन करने के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में खुशी का माहौल देखने को मिला।

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप 2023 में मैच एक बाद ड्रेसिंग रूम में बेस्ट फील्डर देने का नया ट्रेंड शुरू किया है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले वर्ल्ड कप मैच एक बाद विराट कोहली को ये अवॉर्ड मिला था। वहीं अफगानिस्तान के खिलाफ मैच एक बाद शार्दुल ठाकुर को बेस्ट फील्डर के अवॉर्ड से मेडल देकर नवाजा गया। अब पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले में जीत के बाद ड्रेसिंग रूम में शानदार माहौल दिखा वहीं बेस्ट फील्डर का स्वर्ण जीतने वाली खिलाड़ी का नाम भी बड़े अनोखे तरीके से अनाउंस किया गया।

केएल को मिला बेस्ट फील्डर

पाकिस्तान के खिलाफ भारत का शनादर प्रदर्शन देखने को मिला। भारत की जीत से पूरे देश में जश्न का माहौल है। तो वहीं ड्रेसिंग रूम में फील्डिंग कोच टी दिलीप ने मैच एक दौरान फील्डिंग में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों की तारीफ की। जिसमें केएल राहुल, रवींद जडेजा और श्रेयस के नाम शामिल थे। वहीं उन्होंने विनर अनाउंस करते हुए उसकी तस्वीर को स्क्रीन पर दिखाया, जोकि केएल राहुल की थी। इस मैच में केएल राहुल ने हार्दिक की गेंद पर इमाम उल हक का कैच पकड़ा। इसके अलावा भारतीय टीम की ओर से इस मैच सिर्फ 1 वाइड का एक्स्ट्रा रन पाकिस्तान को मिला।

भारत ने पाकिस्तान को धोया

IND vs PAK ICC World Cup 2023 मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को बुरी तरह धोया। भारत ने पाकिस्तान को 191 पर ऑल आउट कर दिया। भारतीय गेंदबाजों के आगे कोई भी पाकिस्तानी बल्लेबाज नहीं टिक पाया। जवाबी पारी में भारत ने 35 वें ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया। भारत की ओर से जडेजा, हार्दिक , सिराज, कुलदीप और बुमराह ने 2-2 विकेट चटकाए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें