रविवार, अप्रैल 28, 2024
होममनोरंजनLove Sex Aur Dhokha 2 के रिलीज से ठीक पहले मेकर्स ने...

Love Sex Aur Dhokha 2 के रिलीज से ठीक पहले मेकर्स ने रिलीज किया फिल्म से नया गाना “गंदी ताल”

Date:

Related stories

Love Sex Aur Dhokha 2: लव सेक्स और धोखा 2 कल सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज होने के लिए तैयार है। फिल्म की कहानी आज के यूथ और उनसे जुड़ी असलियत को बयां करती है। इसमें हम डार्क डिजिटल दुनिया की झलक देखेंगे। मेकर्स द्वारा रॉ और रियल ट्रेलर को रिलीज करने के अलावा फिल्म के गाने भी सुर्खियां बटोर रहे हैं। जैसे की फिल्म की कहानी लव सेक्स और धोखे के बारे में है, तो अब उसी के तर्ज पर मेकर्स ने फिल्म के नए गाने “गंदी ताल” को रिलीज कर दिया है, जो धोखे के बारे में बात करता है।

Love Sex Aur Dhokha 2 का गाना हुआ रिलीज

लव सेक्स और धोखा 2 से मेकर्स ने पहले 2 गाने रिलीज कर दिए हैं। फिल्म का गाना गुलाबी अंखियां प्यार को बयां करता है, वहीं कमसिन कली सेक्स के बारे में बात करता है। वहीं, अब रिलीज हुए गंदी ताल का कनेक्शन धोखा से है। यह गाना फिल्म की थीम से बिल्कुल मेल खाता है और मजेदार भी है।

गाना रियलिटी शो के बैकड्रॉप पर है

गाने में एक रियलिटी शो के बैकड्रॉप पर है, जिसमें हम नूर को परफॉर्म करते और उसकी मां को गाना गाते हुए देखते हैं। इस गाने को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए मेकर्स ने कैप्शन में लिखा है -“वॉल्यूम बढ़ाएं और #GandiTaal के साथ झूम जाएं! और #LoveSexAurDhokha2 का बवाल देखने के लिए तैयार हो जाइए। 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories