बुधवार, मई 29, 2024
होममनोरंजनLove Sex Aur Dhokha 2 Trailer: बिंदास जमाने के अलग साइड को...

Love Sex Aur Dhokha 2 Trailer: बिंदास जमाने के अलग साइड को करीब से दिखाएगी फिल्म! मौनी और उर्फी की झलक ने बढ़ाई बेकरारी

Date:

Related stories

Love Sex Aur Dhokha 2 Trailer: एकता कपूर की फिल्म ‘लव सेक्स और धोखा 2‘ का ट्रेलर जारी कर दिया गया है और कहने में दो राय नहीं है कि इस वीडियो को देखकर आप हैरान रह जाएंगे। सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली इस फिल्म का ट्रेलर देखने से पहले जाहिर तौर पर आपको अकेले होने की जरूरत है। ट्रेलर में कई सींस ऐसे हैं जिसे आपको दूसरे के सामने देखने में हिचकिचाहट हो सकती है। हालांकि ट्रेलर में इस बार सामाजिक मुद्दों और डिजिटल युग की रियलिटी की बात हुई है। इस फिल्म को लेकर लंबे समय से क्रेज देखा जा रहा था और ऐसे में मेकर्स ने ट्रेलर जारी किया है।

क्या है इस ट्रेलर में खास

इस ट्रेलर में कहानी की झलक साफ दिखाई दे रही है और कैसे सोशल मीडिया में लोग इस कदर खो जाते हैं कि उन्हें किसी चीज का होश नहीं होता है। डिजिटल जनरेशन की सच्चाई पर आधारित इस फिल्म की कहानी एक ट्रांसजेंडर और एक बच्चे की है जिनकी जिंदगी सिर्फ सोशल मीडिया के इर्द-गिर्द घूमती है। वहीं ट्रेलर में मौनी रॉय और उर्फी जावेद की झलक देखने के बाद फैंस बेताब हो गए हैं। कहने में दो दाई नहीं है कि वह फिल्म में तड़का लगाने का काम करेंगी।

फिल्म इस दिन होगी सिनेमाघरों में रिलीज

इस फिल्म के ट्रेलर को एकता कपूर ने शेयर करते हुए कैपश्न में लिखा, “डिजिटल पीढ़ी के लिए गरमा गरम परोसा गया है। एक बार फिर होगा लव सेक्स और धोखा। लव सेक्स धोखा 2 ट्रेलर आउट। लव सेक्स धोखा 19 अप्रैल को सिनेमाघरों में देख सकते हैं।” दिवाकर बनर्जी के निर्देशन में बनी यह फिल्म फैंस के लिए किसी ट्वीट से काम नहीं होगी क्योंकि इससे एकता कपूर प्रोड्यूस ट्रीट से कम नहीं है। यह फिल्म डिजिटल वर्ल्ड के डार्क साइड से लोगों को रूबरू करवाएगी। ट्रेलर देखने के बाद शायद आपके होश उड़ जाएंगे क्योंकि कुछ सीन हदें पार करती हुई नजर आ रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories