रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Video:वाह क्या सीन है! लाइव चर्चा में बीवी को मारने बढ़ा...

Viral Video:वाह क्या सीन है! लाइव चर्चा में बीवी को मारने बढ़ा पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट, यूजर्स बोले-‘चप्पल कहां है मेरी’

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है? लाइव कैमरे के सामने अकसर लोग कुछ ऐसी हरकत कर बैठते हैं। जिस पर पहले तो यकीन करना मुश्किल हो जाता है लेकिन बाद में हंसी के साथ उनकी हरकतों पर अफसोस भी होता है।

एक ऐसा ही हैरत में डाल देने वाला Viral Video इस समय काफी चर्चा में बना हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, लाइव चर्चा में पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट बीवी को मारने दौड़ रहा है। ये वीडियो काफी हैरान करने वाला है। इसके वायरल होते ही लोग इसे घरेलू हिंसा बताने लगे हैं।

लाइव शो में बीवी को मारने दौड़ा पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट का Viral Video

ये घटना लाइव Youtube चर्चा के दौरान घटी। जिसके बाद पाकिस्तानी क्रिकेट एक्सपर्ट का ये अनोखा कारनामा वायरल हो गया। जिसे देखकर लोगों की तरफ से अलग-अलग तरह की प्रतिक्रियाें सामने आ रही हैं। Viral Video को Ghar Ke Kalesh नाम के एक्स पेज से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि, ‘यू-ट्यूब पर पाकिस्तानी क्रिकेट विशेषज्ञ मोहसिन अली और उनकी पत्नी के बीच लघु कलेश लाइव’ जिसे देखने के बाद यूजर्स की प्रतिक्रिया आ रही है।

कुछ लोग तंज करके बोल रहे हैं कि, ‘चप्पल कहां है मेरी’ वहीं, कुछ लोग मोहसिन अली पर थू-थू कर रहे हैं। इस वीडियो को 17 फरवरी को अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 11 लाख व्यूज आ चुके हैं वहीं कई सारे लोगों के कमेंट आ रहे हैं।

घटना पर क्या बोले मोहसिन अली?

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि, Youtube लाइव के दौरान मोहसिन की पत्नी के कुछ बहस हो जाती है, जिसके बाद वो मारने के लिए लपकते हैं। जब ये बात एंकर उनसे बोलता है तो मोहसिन चिड़ जाते हैं और बोलते हैं कि, 31 साल हो गए हैं शादी को अगर लो ऐसे ही होते तो इतनी लंबी उनकी शादी नहीं चलती। बेहरहाल मामला जो भी रहा हो उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories