रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरTraffic Jam Viral Video: ट्रैफिक में 'मटक चालूंगी' गाने पर डांस...

Traffic Jam Viral Video: ट्रैफिक में ‘मटक चालूंगी’ गाने पर डांस करती लड़की को देख Sapna Choudhary को भूले फैंस

Date:

Related stories

Traffic Jam Viral Video: हरियाणवी डांसर और देसी क्वीन के नाम से मशहूर सपना चौधरी Sapna Choudhary का अभी हालहि में एक बेहद सुपरहिट हरियाणवी गाना आया था। इस गाने के बोल ‘मटक चालूंगी’ थे। गाने ने फैंस का दिल लूट लिया था। गाने का म्यूजिक और लिरिक्स इतने ज्यादा अच्छे हैं कि, ये जब भी बजता है लोगों के कदम भी झूमने लगते हैं। इस गाने पर अब ट्रैफिक में फंसी एक बेहद खूबसूरत छोटी सी लड़की का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। ये साधारण सी दिखने वाली लड़की इस गाने पर सपना तौधरी को सीधे टक्कर दे रही है।

Sapna Choudhary के गाने पर डांस करती क्यूट लड़की का Viral Video

इस Traffic Jam Viral Video में देखा जा सकता है कि, बीच सड़क पर कुछ गाड़ियां दिख रही हैं। जिनके बीच में एक बच्ची सपना चौधरी के गाने ‘मटक चालूंगी’ पर बहुत ही अच्छा डांस कर रही है। उसके एक्सप्रेशन काफी आकर्षित करने वाले है। ये लड़की बिना किसी की परवाह किए अपनी ही धुन में मस्त होकर नाच रही है। लड़की के एक्सप्रेशन ही इतने अच्छे हैं कि, लोग तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं। लड़की अपनी क्यूटनेस और डांस से देसी क्वीन सपना चौधरी को पूरी टक्कर दे रही है।

Viral Video यूजर्स को आ रहा पसंद

इस Viral Video को Narindar Kumar नाम के Youtube चैनल से अपलोड किया गया है। जिस पर अब तक 1200 लोगों ने लाइक किया है। इसके साथ ही कई लोगों के कमेंट आ रहे हैं। जिसमें वह काफी तारीफ कर रहे हैं। इस लड़की ने अपने खूबसूरत डांस से इंटरनेट यूजर्स का दिल जीत लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories