रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमViral खबरViral Video: 'टिप टिप बरसा पानी' गाने पर खूबसूरत लड़की के...

Viral Video: ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर खूबसूरत लड़की के बोल्ड डांस को देख, बोले यूजर्स- करंट

Date:

Related stories

Viral Video: ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाना जब भी बजता है लोगों को अक्षय कुमार और पीली साड़ी में लिपटी रवीना टंडन की याद आ जाती है। ये गाना भले ही पुराना हो गया हो लेकिन , इसका जादू आज भी लोगों के दिल और दिमाग पर उतना ही जितना की पहले था। इस गाने पर आप लड़कियों और महिलाओं को सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर डांस करता हुआ देख लेंगे।

‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर लड़की का डांस करते हुए Viral Video

एक ऐसा ही Girls Dance Video इन दिनों काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस गाने में देखा जा सकता है कि, एक खूबसूरत सी लड़की पीले कलर की साड़ी में ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर काफी बेहतरीन डांस कर रही है। लड़की की अदाएं दिल को चुरा लेने वाली हैं। यूजर्स इस गर्ल डांस को देख बॉलीवुड एक्ट्रेस रवानी टंडन को भूल गए हैं। लड़की के एक्सप्रेशन बहुत ही अच्छे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है। गाने की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि, एक खूबसूरत लड़की ‘टिप टिप बरसा पानी’ के म्यूजिक पर घायल कर देने वाले एक्सप्रेशन दे रही हैं और फिर गाना शुरु होते ही अपने लटके-झटकों से इंटरनेट यूजर्स की नजरों को थाम देती है।

लड़की की खूबसूरती चुरा लेगी दिल

इस गाने पर डांस कर रही लड़की जितनी खूबसूरत है, उतना ही खूबसूरत वो डांस भी कर रही है। यही वजह है कि, इंटरनेट यूजर्स तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इस Viral Video को anukriti.mona नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को अपलोड किए हुए सिर्फ तीन दिन ही हुए हैं। लेकिन इस पर 62 हजार से ज्यादा लोगों के लाइक्स आ चुके है।वहीं कई सारे लोगों के तारीफ भरे मेंट आ रहे हैं। इस लड़की की यूजर्स जमकर तारीफ कर रहे हैं। यही वजह है कि, ये वीडियो इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories