रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Dance Video: ‘खतूबा’ गाने पर लड़की ने अपने डांस मूव्स से...

Viral Dance Video: ‘खतूबा’ गाने पर लड़की ने अपने डांस मूव्स से गिराई बिजली, देख लोगों ने कहा ‘ज़हरीली महबूबा’

Date:

Related stories

Viral Dance Video: डांस वीडियो आजकल सोशल मीडिया पर हर जगह छाए रहते हैं। हर मिनट इंटरनेट पर कोई न कोई डांस वीडियो पोस्ट होती है। इस बार भी डांस की एक ऐसी ही वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। इस वीडियो में एक लड़की 90 के दशक के बॉलीवुड गीत ‘खतूबा’ पर अपने ग़ज़ब के डांस मूव्स से लोगों का दिल जीतती नज़र आ रही है। 

Viral Dance Video में लड़की ने ‘खतूबा’ गाने पर लगाई आग

यह Viral Dance Video इंस्टाग्राम पर छाया हुआ है। इसमें एक लड़की काले रंग की ड्रेस में नज़र आ रही है। वीडियो में वह 90 के दशक की बॉलीवुड फ़िल्म ‘अलीबाबा और चालीस चोर’ के पॉपुलर गाने ‘खतूबा’ पर अपने क़ातिलाना डांस मूव्स दिखा रही है। उस लड़की के बाल और ड्रेस पूरी तरह पानी से भीगी हुई है। वहीं इस गाने पर लड़की ऐसी शानदार मोज दिखा रहे हैं जो शायद ही कभी किसी ने देखे होंगे। आपको बता दें कि फ़िल्म ‘अलीबाबा और चालीस चोर’ के ‘खतूबा’ गाने को आशा भोसले ने गाया था जिसमें ज़ीनत अमान अपने जलवे बिखेरती दिखाई दी थीं। 

लड़की की वीडियों पर लोगों ने दी प्रतिक्रिया

आपको बता दें कि यह वीडियो सयानी रॉय नाम की एक लड़की की है। सयानी की वीडियो पर 1.1 मिलियन व्यूज़ आ चुके हैं। वही लोग भी लड़की की वीडियो पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूज़र ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा “खुद नाच रही हो या तुम्हारे हाथ नाच रहे हैं?” दूसरे यूज़र ने लिखा “लड़की, तुमने उस गाने पर बहुत अच्छा प्रदर्शन किया। तुम्हारी आउटफ़िट भी अच्छी है।” तीसरे यूज़र ने लिखा “बहुत सुंदर वाह!” एक यूज़र ने कमेंट किया “आप प्रतिभाशाली हैं, आगे बढ़ते रहें!” एक और यूज़र ने लिखा “ज़हरीली महबूबा!”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें