शनिवार, मई 11, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: बिल्ली को नोंच-नोंच के खाने के लिए बिलबिलाते बाज...

Animal Viral Video: बिल्ली को नोंच-नोंच के खाने के लिए बिलबिलाते बाज का हैरअंगेज वीडियो वायरल, अंत सोच में डाल देगा

Date:

Related stories

Viral Video: चार धाम यात्रा शुरू होते ही Yamunotri Dham में लोगों का जमावड़ा! अव्यवस्था को लेकर उठे सवाल; देखें वीडियो

Viral Video: उत्तराखंड में इन दिनों देश के विभिन्न हिस्सों से आने वाले लोगों का जमावड़ा लगा हुआ है। इसका प्रमुख कारण है चार धाम यात्रा की शुरूआत होना।

Viral Video: सोशल मीडिया पर कई सारे जानवरों के Animal Viral Video होते रहते हैं। जो कि, लोगों को काफी हैरान करते हैं। ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है। क्योंकि इसे देखने के बाद आप सोच में पड़ जाएंगे कि, अगर ये शीशा ना होता तो इस मासूम से बिल्ली के बच्चे का ये बाज क्या हाल करता? जी हां, ये वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर लाखों बार देखा गया है। इस वीडियो में बिल्ली के बच्चे को शिकार बनाने के लिए बिलबिलाते बाज को देखा जा सकता है।

बिल्ली को शिकार बनाने की कोशिश करता बाज का Viral Video

वीडियो की शुरुआत में आप देख सकते हैं कि, गाड़ी के अंदर एक बिल्ली का बच्चा घूम रहा है। तभी वहां पर ताक लगाए बैठा बाज आ जाता है। वो जैसे ही अपने खूंखार पंजों से बिल्ली के बच्चे को नोंचकर उठाना चाहता है। वैसे ही उसे गाड़ी का शीशा रोक लेता है। बाज को अपने इतने नजदीक देख बिल्ली हैरान हो जाती है। उसके चेहरे पर डर साफ देखा जा सकता है। बाज बिल्ली को निवाला बनाने के लिए काफी बेताब है। वो बस किसी भी तरह से शीशे को तोड़कर उसे निवाला बनाना चाहता है। लेकिन गाड़ी के मजबूत शीशे ने इस बच्चे की जान बचाई हुई है।

वीडियो के अंत में क्या हुआ?

वीडियो के अंत में आप देख सकते हैं कि, कि, बाज से डरकर बिल्ली का बच्चा सहमा हुआ दिख रहा है। जो कि, काफी भावुक कर देने वाला है। इस Viral Video को resumidoinfo नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 9 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं, कई सारे लोगों के कमेंट भी आ रहे हैं। ये वीडियो काफी हैरत में डालने वाला है। यही वजह है कि, ये लगातार वायरल हो रहा है। इस वीडियो को 1 जनवरी को ही शेयर किया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories