शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरधड़ाम से गिरे Bigg Boss 17 विनर Munawar Faruqui, Viral Video देख...

धड़ाम से गिरे Bigg Boss 17 विनर Munawar Faruqui, Viral Video देख यूजर्स बोले- ‘हैंगओवर नहीं उतरा’

Date:

Related stories

Viral Video : Bigg boss 17 विनर Munawar Faruqui ने जब से बिग बॉस की टॉफी जीती है, तब से लगातार स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी खबरों में बने हुए हैं। उनके चाहने वाले उन्हें जहां भी देखते हैं सेल्फी और वीडियो बनाने के लिए उतावले हो जाते हैं।

मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर मुनव्वर के चाहने वाले छाए हुए हैं। बिग बॉस जीतने के बाद जिस तरह से कॉमेडियन का स्वागत उनके फैंस ने किया, अभी उसका खुमार उतरा भी नहीं था कि, उनका एक नया Viral Video सोशल मीडिया पर घूमने लगा।

Bigg Boss 17 विनर Munawar Faruqui भीड़ के बीच फंसे

इस Viral Video में आप देख सकते हैं कि, मुनव्वर के साथ सेल्फी और फोटो लेने के लिए उनके फैंस की जबरहस्त भीड़ देखने को मिल रही है। इस बीच वो भीड़ के बीच फंस जाते हैं और जमीन पर गिर जाते हैं। वो जैसे ही जमीन पर गिरते हैं खड़े, तो हो जाते हैं। लेकिन कुछ ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ जाते हैं। उनके गिरने के वीडियो पर कुछ लोग बोल रहे हैं कि, काल रात की पार्टी का हैंगओवर नहीं उतरा है।

वहीं, कुछ लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं। इस दौरान कुछ लोग उनको सपोर्ट करते हुए बोल रहे हैं कि, गिराने की जितनी कोशिश करोगे वो उतने ही उठेंगे।

Viral Video पर यूजर्स का जबरदस्त रिएक्शन

मुनव्वर के इस भीड़ से घिरे वीडियो को instantbollywood ने अपने इंस्टाग्राम से शेयर किया है। जिसमें कैप्शन देते हुए लिखा गया है कि, ‘We hope Munawar is not hurt’ इस वीडियो को थोड़ी देर पहले की अपलोड किया गया है। लेकिन इस पर अब तक 1 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं , फैंस के काफी जबरदस्त रिएक्शन भी देखने को मिल रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories