रविवार, मई 12, 2024
होमViral खबरViral Video: बूढ़े ताऊ के झुंड ने मिलकर खेला गजब का गरबा,...

Viral Video: बूढ़े ताऊ के झुंड ने मिलकर खेला गजब का गरबा, वायरल वीडियो देख यूजर्स हुए फैन

Date:

Related stories

Viral Video: नवरात्रि की धूम के बीच सोशल मीडिया पर अलग-अलग गरबा वीडियो भी काफी लाइमलाइट में है। इन वीडियो को देखना लोगों को काफी पसंद भी है। गुजरात में गरबा का किस कदर में महत्व है इसमें कोई दो राय नहीं है लेकिन आजकल यह हर जगह खेला जा रहा है। इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें बुजुर्ग ताऊ की एक झुंड खास अंदाज में गरबा खेलते हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो वाकई काफी जबरदस्त है और इसे देखने के बाद आपके चेहरे से मुस्कान नहीं हटेगी। आइए देखते हैं यह वीडियो

ताऊ पर चढ़ा गरबा का खुमार

महिलाओं के बीच गरबा का खुमार कुछ अलग ढंग से देखा जाता है लेकिन क्या आपने कभी पुरुषों की झुंड को एक साथ गरबा खेलते हुए देखा है। अगर नहीं तो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें। इसमें बुजुर्ग ताऊ की एक झुंड कुर्ता पजामा और कुर्ते धोती में नजर आ रहे हैं। उन्होंने मराठी टोपी से अपने लुक को कंप्लीट किया लेकिन हाथ में डांडिया लेकर वह जिस तरह गरबा खेलते हुए नजर आ रहे हैं वह वाकई काफी मजेदार है। वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड में है और लोग खूब पसंद कर रहे हैं।

इस गाने पर गरबा खेलते नजर आए ताऊ

मराठी एपिक जोक्स इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो में गरबा खेल रहे ताऊ की झुंड को देख लोग चौंक गए हैं। वीडियो को 22000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं वहीं इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर शेयर किया जा रहा है। जिसके कैप्शन में लिखा है, “येताय ना।” वीडियो में आप देख सकते हैं कि पुरुषों की यह झूठ अपने आप में मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं और इस दौरान सब एक दूसरे का साथ दे रहे हैं। ‘मैं तो भूल चली बाबुल का देश’ गाने पर ये ताल से ताल मिलाते नजर आए। यही वजह है कि वीडियो फिलहाल खूब चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें