शुक्रवार, जून 14, 2024
होमViral खबरViral Video: Goa में चलती SUV ke रूफ पर सोते नजर आए...

Viral Video: Goa में चलती SUV ke रूफ पर सोते नजर आए बच्चे! अद्भुत नजारा देख भड़के लोग; देखें वायरल वीडियो

Date:

Related stories

लखनऊ में नकाबपोश महिलाओं की अजब हरकत! चंद मिनटों में खाली कर दिया अफसर का घर; देखें वायरल वीडियो

Viral Video: यूपी की राजधानी लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल लखनऊ में स्वास्थ्य विभाग के जॉइंट डायरेक्टर संदीप गुलाटी के घर में नकाशपोश महिलाएं घुस गईं और देखते ही देखते हुए चंद मिनटों में ही उनका घर खाली कर दिया।

Viral Video: वर्ष के आखिरी दिनों में देश के विभिन्न हिस्सों से सैलानियों का जत्था समुद्र तटीय राज्य गोवा पहुंचता नजर आता है। इसी कड़ी में सैलानियों द्वारा कई बार अजीबो-गरीब हरकत भी किए जाने की खबर सामने आती है। हालाकि ये सोशल मीडिया का दौर है और देखते ही देखते कब ये हरकतें देश के कोने-कोने में पहुंच जाती है इसका अंदाजा शायद लोग नहीं लगा पाते। ताजा मामला भी गोवा के पारा कोकोनट ट्री रोड का है जहां एक चलती लग्जरी एसयूवी की रूफ पर दो बच्चे सोते नजर आ रहे हैं। इस अद्भुत दृश्य को देखकर स्थानिय लोग भी भड़क उठे। वहीं अब इस पूरे प्रकरण का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसपर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया दर्ज करा रहे हैं।

वायरल हुआ वीडियो

गोवा के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों सैलानियों की भीड़ लगी पड़ी है। देश के अलग-अलग हिस्सों से लोग न्यू ईयर मनाने के लिए यहां पहुंचे हैं। इस दौरान उनके द्वारा किए जाने वाले अद्भुत कृत्य की चर्चा भी जोरों पर है। दरअसल गोवा के ही पारा कोकोनट ट्री रोड पर एक चलती एसयूवी की रूफ पर दो बच्चों को सोते देखा गया। इस अद्भुत दृश्य को देखर यहां के स्थानिय लोग भड़क पड़े और वाहन चालक की जमकर क्लास लगा दी। वहीं इस पूरे प्रकरण का वीडियो भी In Goa 24*7 नामक सोशल मीडिया हैंडल से पोस्टकिया गया है जो कि तेजी से वायरल हो रहा है। इस वायरल वीडियो को देखकर लोग जमकर अपनी प्रतिक्रिया भी दर्ज करा रहे हैं।

कार्रवाई की मांग

बच्चों के साथ किए गए इस क्रूर रवैये के खिलाफ सोशल मीडिया पर तगड़ा रोश देखने को मिल रहा है। यूजर्स इस पूरे प्रकरण में वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। सोशल मीडिया हैंडल यूजर्स का कहना है कि बच्चों के साथ किया गया ये क्रूर व्यवहार निश्चित रुप से गलत है। इस पूरे प्रकरण में प्रशासन को सामने आने चाहिए और वाहन चालक के खिलाफ कार्रवाई करनी चाहिए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories