शुक्रवार, मई 3, 2024
होमViral खबरViral Video: नोरा फतेही के बेली डांस की कमी फील नहीं होने...

Viral Video: नोरा फतेही के बेली डांस की कमी फील नहीं होने देगी ये लड़की , वीडियो देख यूजर्स बोल रहे-‘हाय गर्मी’

Date:

Related stories

Viral Video: डांस करना हर किसी को पसंद होता है। मूड को अच्छा करने का ये बेहतरीन फॉर्मूला है। डांस की इस खासियत को लोग अच्छे से जानते और पहचानते हैं। यही वजह है कि, जब भी कोई म्यूजिक बजता है तो ज्यादातर लोग इसमें खो जाते हैं और झूमने लगते हैं।

इस डांस को देख भूल जाएंगे नोरा फतेही

इन दिनों सोशल मीडिया पर भी एक ऐसा ही डांस वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते हैं कि, एक लड़की लाल ड्रेस में बेली डांस कर रही है। लड़की का डांस इतना खूबसूरत है कि, जो भी इसे देख रहा है, उसे सर्दी में गर्मी वाली राहत मिल रही है।

लड़की ने अपने डांस मूव्स से लोगों का दिल जीत लिया है। वायरल वीडियो के बैकग्राउंड पर ड्रम भी बज रहे हैं और इस म्यूजिक पर वो लड़की जमकर थिरक रही है। ये वीडियो इतना बेहतरीन है कि, इससे नजरे हटाना मु्किल हो गया है। जो भी इसे देख रहा है वो बस इसके म्यूजिक और डांस स्पेप्स में खो गया है। वीडियो में डांस कर रही लड़की जितनी खूबसूरत है। उतना ही अच्छा वो डांस भी कर रही है।

यूजर्स के आ रहे जबरदस्त कमेंट

इस वीडियो में डांस कर रही लड़की काफी हद तक बॉलीवुड डांसर नोरा फतेही की तरह दिख रही है। कुछ लोग कमेंट भी कर रहे हैं। इस वीडियो को daliya_bellydance नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 48 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। ये वीडियो 3 दिन पहले की अपलोड किया गया है। इस वीडियो ने वाकई में सर्दी में गर्मी लगा दी है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories