शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: चोरी ऊपर से सीनाजोरी! चलती कार से शख्स ने किया...

Viral Video: चोरी ऊपर से सीनाजोरी! चलती कार से शख्स ने किया स्टंट, पुलिस को चकमा देने के लिए हटाई नंबर प्लेट

Date:

Related stories

Viral Video: कार में बैठकर स्टंट करने की खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में रहती है और इसके वीडियो भी वायरल होते रहते हैं। इस बार कुछ ऐसा देखने को मिला जिसके बाद यह कहावत कहना गलत नहीं है कि ‘एक तो चोरी ऊपर से सीनाजोरी’। जी हां, इस बार शख्स ने न सिर्फ चलती कार से स्टंट किया बल्कि पहचान छुपाने के लिए कुछ ऐसा कर दिया जिसकी शायद आपने कल्पना भी नहीं की होगी। सोशल मीडिया पर वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है जिसे दिल्ली के राजौरी गार्डन का बताया जा रहा है। आईए देखते हैं आखिर क्या है पूरा माजरा जो है चर्चा में।

Viral Video पर पुलिस ने एक्शन लेकर कार को कर लिया जब्त

आजकल कार से खतरनाक स्टंट करना जैसे सोशल मीडिया पर ट्रेंड में आने के लिए एक रास्ता बन गया है। ऐसा ही एक वीडियो चर्चा में है जहां नजफगढ़-राजौरी गार्डन रोड पर से है। यहां कार का गेट खोलकर स्टंट करते एक शख्स को देखा गया। इस घटना का वीडियो जब सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो दिल्ली पुलिस ने तुरंत एक्शन लेकर कार को जब्त कर लिया है।

Viral Video को देख लोग हुए हैरान

हालांकि पुलिस की तरफ से इस कार को तो जब्त कर लिया गया है लेकिन आरोपी इस कारनामे को छिपाने और पुलिस को चकमा देने के लिए जिस तरह की कोशिश की थी वह वाकई काफी अजीब गरीब थी। दरअसल पुलिस को चकमा देने के लिए कार की नंबर प्लेट हटाकर लोगों को हैरान कर दिया लेकिन पुलिस अंत में इस एसयूवी कार को जब्त कर चुकी है। इस बारे में दिल्ली पुलिस की तरफ से आधिकारिक Viral Video भी जारी किया गया।

Viral Video पर पुलिस ने लिया संज्ञान

वहीं कहा गया कि दिल्ली पुलिस की टीम ने नजफगढ़ रोड राजौरी गार्डन के किनारे लापरवाही से गाड़ी चलाने और खतरनाक स्टंट करने के लिए और नंबर प्लेट को हटाकर वाहन की पहचान छुपाने की कोशिशें के बावजूद एक एसयूवी को जब्त कर लिया है। राजौरी गार्डन में RWA राजौरी गार्डन की एक शिकायत प्राप्त हुई थी जिसमें कुछ वाहनों द्वारा लापरवाही से गाड़ी चलाने और स्टंट करने पर प्रकाश डाला गया था। पुलिस ने उस पर संज्ञान लिया और आईपीसी की धारा 279 के तहत एफआईआर दर्ज की गई। वहीं व्यक्ति को पकड़ने के लिए आगे की जांच चल रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories