शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरViral Video: नाले के अंदर ही एक दूसरे पर पंच मारते दिखे...

Viral Video: नाले के अंदर ही एक दूसरे पर पंच मारते दिखे कपल, वीडियो देख लोग दे रहे ऐसे रिएक्शन

Date:

Related stories

Viral Video: अक्सर मेट्रो में दो शख्स के बीच लड़ाई आप देखते होंगे। कभी-कभी पति पत्नी की लड़ाई भी मेट्रो में हो जाती है तो कभी बीच सड़क पर लेकिन कभी आपने नाले के अंदर लड़ते हुए देखा है। जी हां, हम कीचड़ से सने हुए पति पत्नी की बात कर रहे हैं जो लड़ाई करते-करते गड्ढे में जा गिरे। नाले के अंदर भी उनकी लड़ाई बंद नहीं होती है। यही वजह है कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर फिलहाल काफी चर्चा में है। इस वीडियो में पति और पत्नी के बीच का यह नाले वाला झगड़ा सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इसे मजेदार बताया जा रहा है। आइए देखते हैं यह वीडियो

Viral Video में कीचड़ से सने दिखे कपल

इस Viral Video में आप देख सकते हैं कि एक शख्स अपने मोटरसाइकिल को खींचते हुए जा रहा होता है। तभी पीछे से उसकी पत्नी आती है और उसे एक लात मार देती है। ऐसे में पति आव देखा है ना ताव जब उसकी मोटरसाइकिल गिर जाती है और फिर वह अपनी पत्नी को धक्का देता है। ऐसे में पति और पत्नी दोनों नाले में जाकर गिर जाते हैं। इतना होने के बावजूद दोनों की लड़ाई बंद नहीं होती है और वे एक दूसरे पर लात और घूसों की बारिश करने लगते हैं। चौंकाने वाली बात यह रही कि दोनों नाले में गिरे होते हैं लेकिन उन्हें कोई सुध नहीं होती है कि वे कीचड़ से सने है।

Viral Video को लोगों ने बताया नाटक

घर का कलैश एक्स चैनल से जारी इस वीडियो को खूब शेयर किया जा रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने सिर्फ मजेदार बताया तो दूसरे ने कहा, “इंस्टाग्राम पर भी ये इसी तरह की रील्स शेयर करते हैं।” तो एक ने कहा, “क्या कर रहे हैं कीचड़ में भी कूद जा रहे हैं।” दूसरे ने कहा रील्स बनाना इनका शौक है और यह नाले में भी कूदने के लिए तैयार हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories