बुधवार, जुलाई 24, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: रस्सी से भी लंबे सांप के साथ जंग करते...

Animal Viral Video: रस्सी से भी लंबे सांप के साथ जंग करते 5 खूंखार कुत्तों का खतरनाक वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर कब और क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है? ये Viral Video कभी लोगों को हैरान कर देते हैं तो कभी सोच में डाल देते हैं। ये वीडियो भी कुछ ऐसा ही है, जिसे देखने के बाद आपकी रुह कांप जाएगी। सोशल मीडिया पर एक रस्सी से भी लंबे विशालकाय सांप का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, सांप किसी जंगल में दिख रहा है, जिसे 5 खतरनाक कुत्ते बुरी तरह से नोंच रहे हैं। वो जिस तरह से उस पर हमला कर रहे हैं वो काफी हैरत में डाल देने वाला है।

किंग कोबरा को नोंचते 5 कुत्तों का Viral Video

इस Animal Viral Video में देखा जा सकता है कि, किस तरह से ये सांप लड़ रहा है। इसे देखने के बाद किसी भी रुह कांप जाए। किंग कोबरा पर ये पांचों कुत्ते बुरी तरह से हमला कर रहे हैं। जिसकी वजह से वो तड़प रहा है। हालंकि वह अपनी जान बचाने के लिए उनसे भिड़ रहा है। ये मंजर किसी को भी खौफ में डाल देगा। सांप अपनी जान बचाने के लिए तमाम कोशिश कर रहा है। लेकिन वे इसमें कामयाब नहीं हो पा रहा है।

फाइट देख यूजर्स हुए हैरान

इस वीडियो को tyrese नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर किया गया है। जिस पर अब तक 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। वहीं कई सारे कमेंट आ रहे हैं। कुछ लोग इस लड़ाई को रिकॉर्ड करने वाले शख्स को भी काफी बुरा-भला बोल रहे हैं। इस वीडियो ने इंटरनेट यूजर्स के बीच सनसनी फैला दी है। यही वजह है कि, ये इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories