बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमViral खबरViral Video: महिंद्रा थार पर पाकिस्तानी शख्स ने दिया तगड़ा रिएक्शन, कहा-...

Viral Video: महिंद्रा थार पर पाकिस्तानी शख्स ने दिया तगड़ा रिएक्शन, कहा- ‘ये पाकिस्तान की तो हो ही नहीं सकती’

Date:

Related stories

Viral Video: एक बार फिर सोशल मीडिया पर पाकिस्तानियों की भारत और भारत से जुड़ी बातों पर प्रतिक्रिया का वीडियो वायरल हो रहा है। इस बार एक पाकिस्तानी नागरिक को महिंद्रा थार 4×4 पर अपनी प्रतिक्रिया देते देखा गया। आइए जानते हैं क्या थी उनकी प्रतिक्रिया।

Viral Video: कीमत सुन उड़ गए होश

जब उनसे सवाल पूछा गया कि ये कार कहां की है तो उन्होंने कहा, ”ये पाकिस्तान की नहीं हो सकती। यह संभवतः भारत से है।” फिर सवाल पूछने वाले शख्स ने पूछा कि आपने इसे कैसे पहचाना, तो उस शख्स ने जवाब दिया, “ऐसे।” जिप्सी का निर्माण केवल भारत द्वारा किया जा रहा है और यह महिंद्रा की है।

जब उनसे इसकी कीमत का अनुमान लगाने के लिए कहा गया तो उन्होंने कहा, “अगर हम भारतीय मुद्रा की बात करें तो उस हिसाब से इसकी कीमत 70-80 लाख रूपये होगी और अगर हम इसे पाकिस्तान में ऑर्डर करते हैं तो इसकी कीमत करोड़ों में जा सकती है।” जब उन्हें बताया गया कि भारत की इस महिंद्रा थार की कीमत सिर्फ 16 लाख रूपये है तो उनके चेहरे के भाव बदल गए।(Viral Video) उन्होंने रिपोर्टर से कहा कि वह बाद में इसकी कीमत जरूर चेक करेंगे।

Viral Video
Mahindra Thar
SpecificationsMahindra Thar
City Mileage9.0 kmpl
Engine Displacement2184 cc
Max Power130bhp@3750rpm
Max Torque300Nm@1600-2800rpm
Fuel TypeDiesel
Body TypeSUV
FeaturesPower Steering, Power Windows Front, Anti Lock Braking System, Air Conditioner, Driver Airbag, Passenger Airbag, Automatic Climate Control, Fog Lights – Front, Alloy Wheels

महिंद्रा थार की डिटेल

महिंद्रा थार दो डीजल इंजन वेरिएंट में मौजूद है। एक 2184 सीसी इंजन और एक 1497 सीसी इंजन के साथ उपलब्ध है। जिसकी कीमत 10.54 लाख से 16.78 लाख तक है।(Viral Video) महिंद्रा थार की औसत ईंधन माइलेज 15.2 किमी/लीटर है और यह मैनुअल और ऑटोमैटिक दोनों गियरबॉक्स के साथ उपलब्ध है। अधिक जानकारी के लिए ऊपर दिए गए टेबल पर जाएं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories