शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यभारत के विकास को देख पाकिस्तानीयों के छक्के छूटे, कहा वो चांद...

भारत के विकास को देख पाकिस्तानीयों के छक्के छूटे, कहा वो चांद पर पहुंच गए और हम पीएम भी….

Date:

Related stories

Pakistan’s Reaction on India’s Infrastructure: कोलकाता में एक ऐसा रेस्टोरेंट है जो लटका हुआ है! दरअसल शहर का पहला हैंगिंग भोजनालय बिस्वा बांग्ला गेट पर पहले से ही खुला है। बिस्वा बांग्ला रेस्तरां, जो 72 मेहमानों को समायोजित कर सकता है, लेकिन अब केवल 50 के लिए खुला है, शहर का एक मनमोहक मनोरम दृश्य प्रस्तुत करता है।

आए दिन भारत की बढ़ती प्रगति और उपलब्धियों पर प्रतिक्रिया देते रहते हैं।(Pakistan’s Reaction on India’s Infrastructure)। अब mr.aman नाम के यूट्यूब चैनल ने शॉर्ट्स में उनका एक वीडियो पोस्ट किया है। जिसमें एक शख्स दूसरे शख्स को हैंगिंग रेस्टोरेंट का वीडियो दिखा रहा है और पूछ रहा है कि ये हैंगिंग रेस्टोरेंट कहां है। अब आइए जानते हैं उस शख्स ने क्या जवाब दिया।

Pakistan’s Reaction on India’s Infrastructure:  भारत के विकास को देख पाकिस्तानीयों के उड़े होश

जब उससे पूछा गया कि यह लटकता हुआ रेस्तरां कहां से आया है, तो उस व्यक्ति ने जवाब दिया, “यूरोप वास्तव में एक लंबा सफर तय कर चुका है।” तब सवाल पूछने वाले व्यक्ति ने उनसे कहा, “क्या होगा अगर मैं कहूं कि यह यूरोप नहीं है?

फिर शख्स कहता है, ”शायद ये ऑस्ट्रेलिया हो सकता है।” लेकिन जब उन्हें बताया गया कि यह ऑस्ट्रेलिया, यूरोप या जापान नहीं बल्कि भारत का बिस्वा बांग्ला रेस्टोरेंट है तो वे कहते हैं, ‘एक नजर हमारी हालत पर और एक नजर हमारे पड़ोसियों की हालत पर। हमने 1947 से एक साथ यात्रा शुरू की और आज वे चाँद पर जा रहे हैं, हवा में रेस्तरां बना रहे हैं और हम अकेले हैं जो अपना प्रधानमंत्री भी तय नहीं कर सकते”।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Latest stories