Home Viral खबर Viral Video: ‘भजन संध्या’ के बीच स्टेज पर एक शख्स ने ताबड़तोड़...

Viral Video: ‘भजन संध्या’ के बीच स्टेज पर एक शख्स ने ताबड़तोड़ चलाए थप्पड़, सामने मौजूद सिंगर के भी उड़ गए तोते

Viral Video: भजन संध्या के बीच एक शख्स ने जमकर चलाएं थप्पड़, सामने खड़ी सिंगर रह गई अवाक, दी कुछ इस तरह प्रतिक्रिया की सोशल मीडिया पर हुआ वायरल।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: सोशल मीडिया पर लाइव परफॉर्मेंस के बीच दो शख्स के बीच हुई लड़ाई, मारपीट पर आ गई बात तो सोशल मीडिया पर वीडियो हुआ वायरल। इंटरनेट पर इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और सरे आम इस क्लेश को देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। वीडियो आपको भी एंटरटेन करने के लिए काफी है। जहां भगवान की भक्ति में लोग लीन नजर आ रहे हैं और लाइव परफॉर्मेंस को एंजॉय कर रहे हैं। वहीं सिंगर के सामने में कुछ ऐसा हुआ जिसे देखने के बाद उसके मुंह से भी यही निकला क्या हुआ। आइए देखते हैं यह वीडियो।

वीडियो में क्या हुआ खास

वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिंगर भक्ति गीत गाकर अपने सामने मौजूद दर्शकों को एंटरटेन कर रही हैं और लोग भक्ति में खोए हुए नजर आ रहे हैं। इसी दौरान सामने दिखाई देता है कि स्टेज पर दो शख्स आपस में बातचीत कर रहे होते हैं। तभी एक शख्स ताबड़तोड़ थप्पड़ पर थप्पड़ चलाने लगता है। यह लोगों को चौंकाने के लिए काफी है। हालांकि इस वीडियो से यह तो पता नहीं चला है कि आखिर उस शख्स में क्यों थप्पड़ चलाएं लेकिन इतना तो तय है कि यह देखने के बाद वहां मौजूद सिंगर के तोते उड़ गए।

सिंगर की प्रतिक्रिया देख लोग ले रहे हैं मजे

अचानक हुए इस क्लेश के लिए वहां मौजूद सिंगर तैयार नहीं थी और अपने सामने दो शख्स के बीच इस तरह की लड़ाई देख अवाक रह गई। ऐसे में वह माइक पर ही बोल गई क्या हुआ। हालांकि सिंगर का क्या हुआ अलग ही लेवल पर चर्चा में है और लोग कमेंट में मजे ले रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कोई यह तो बताओ कि आगे क्या हुआ तो दूसरे ने कहा इसका क्या हुआ तो जबरदस्त था। Ghar Ke Kalesh एक्स चैनल से शेयर किए गए इस वीडियो को 30000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version