शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: कुत्ते की समझदारी से बुझी आग, टला बड़ा हादसा...

Animal Viral Video: कुत्ते की समझदारी से बुझी आग, टला बड़ा हादसा , देखें वीडियो

Date:

Related stories

Animal Viral Video: आग लगने की घटना काफी आम मानी जाती है। जरा सी लापरवाही से अकसर बड़े-बड़े हादसे हो जाते हैं, जिसकी चपेट में आकर कई सारे लोग अपनी जान गंवा देते है तो वहीं कुछ लोगों को भारी माल का नुकसान होता है। इन आग के हादसों को जरा सी समझदारी दिखाकर रोका जा सकता है, जैसे कि, इस कुत्ते ने किया। सोशल मीडिया पर एक समझदार कुत्ते का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें आप देख सकते है कि, किस तरह से उसने चार्जर में लगती हुई आग को अपनी सूझ-बूझ से बुझाया और एक बड़ा हादसा रोका। ये Animal Viral Video आपका दिल जीत लेगा।

कुत्ते ने समदारी से बुझाई आग Viral Video

sookruangwichit नाम के इंस्टाग्राम पेज से एक कुत्ते का Viral Video हो रहा है, जिसमें देखा जा सकता है कि, इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन बिजली से चार्ज हो रहा है और वहीं नजदीक में वॉशिंग मशीन रखी हुई है। अचानक से चार्जर में आग लग जाती है।जिसे देकर कुत्ता अलर्ट हो जाता है और अपनी समझदारी से चार्जर को अपने मुंह से खिंचते हुए प्लग से अलग कर देता है। इसके बाद जलते हुए चार्जर को पानी की बाल्टी में डालकर आग बुझा देता है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, कुत्ते ने किस तरह से अपनी समझदारी दिखाते हुए घर में एक बड़े हाजसे को रोक दिया।

लाखों लोगों की आ चुकी है प्रतिक्रिया

अब इसी का वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो पर 7 लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं। इसके साथ ही कई सारे लोग कुत्ते की समझदारी की तारीफ करते हुए खूब सारे कमेंट कर रहे हैं। ये वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories