रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Video: स्टेज पर लड़की ने पैरों पर नचाई पूरी टेबल, हैरतंगेज...

Viral Video: स्टेज पर लड़की ने पैरों पर नचाई पूरी टेबल, हैरतंगेज कारनामे का सोशल मीडिया हुआ दीवाना

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर कुछ वीडियो कुछ इस कदर वायरल होते हैं जिसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाते हैं। इस वीडियो को देख आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाती है। एक ऐसा ही वीडियो फिलहाल इंटरनेट पर खूब चर्चा में है जिसमें एक लड़की कुछ हैरतगंज हंगामा मचाती हुई नजर आई। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे और यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि आखिर यह लड़की करना क्या चाह रही है। दरअसल जमीन पर लेटकर पैरों के सहारे वह टेबल को कुछ इस कदर उठा रही है कि यह वीडियो ही वायरल हो गया। आइए देखते हैं क्या है खास।

Viral Video में टेबल के साथ स्टंट

इस Viral Video में आप देख सकते हैं कि लड़की जमीन पर लेट कर अपने पैरों को उठा लेती हैं। इस दौरान वह शॉर्ट ड्रेस में नजर आ रही है। दरअसल वीडियो को देखने के बाद ऐसा लग रहा है जैसे वह किसी कुर्सी को उल्टा कर उस पर लेट रही है और अपने पैरों से टेबल को नचा रही है। यह वीडियो वाकई किसी को भी हैरान कर देने के लिए है। वह जिस तरह टेबल के साथ स्टंट दिखाती हुई दिखी उसे देखने के बाद आप भी हैरान रह जाएंगे और आंखों पर शायद यकीन ना हो।

Viral Video में गजब कारनामे दिखा रही लड़की

वह जिस तरह टेबल के साथ कारनामे कर रही है वह आम बात नहीं है। लड़की अपने पैर से अलग-अलग स्टंट टेबल के साथ दिखा रही है वह भी फुल टू स्पीड में जो आपको हैरान कर देगा। इस वीडियो में आप यह देख सकते हैं कि कैसे यह टेबल हवा में जाकर घूमने भी लगती है। इस वीडियो को अर्थ ब्रैंस इंस्टाग्राम चैनल से जारी किया गया जो अब खूब वायरल हो रहा है। इस पर अब तक 39000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। लड़की का यह कारनामा फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories