रविवार, मई 19, 2024
होमViral खबरViral Video: घर पर मलाई से 10 मिनट में ऐसे निकालें देसी...

Viral Video: घर पर मलाई से 10 मिनट में ऐसे निकालें देसी घी! देखें वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर कब और क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है? इन दिनों एक ऐसे ही Viral Video ने लोगों का दिल जीता हुआ है। जिसे देखकर लोगों को विश्वास तो नहीं हो रहा है लेकिन जिस स्पीड से ये वीडियो वायरल हो रहा है। उसे देखकर घरेलू महिलाएं जरुर खुश हो जाएंगी। क्योंकि इस Viral Video में मलाई से घी निकालने की बहुत ही आसानी ट्रिक को दिखाया गया है। अगर आपके दिमाग में ये सवाल है है कि, मलाई से कैसे घी निकालें ( How to Make Ghee from Malai) तो इसका जवाब आपको आज जरुर मिलने वाला है।

मलाई से कैसे घी निकालें ( How to Make Ghee from Malai) देखें Viral Video?

मलाई से जो लोग घी निकलाते हैं उन्हें बहुत ही अच्छे से पता है कि, इसके लिए कितनी मेहनत और इंतजार करना पड़ता है। लेकिन इंटरनेट पर Viral Video में आप देख सकते हैं कि, एक महिला जमी हुई मलाई प्रेशर कुकर में डालती है और कुछ सीटी लगाने के बाद उतार लेती है। लेकिन जब उसे खोलती है तो उसमें घी दिखने लग जाता है। इसके बाद वो इसे चम्मच से हिलाते हुए कुछ देर और गैस पर रखती है और फिर घी को किसी अन्य बर्तन में छान लेती है। इस वीडियो को जो भी देख रहा है, वो कमेंट में अलग-अलग तरह के सवाल पूछ रहा है। क्योंकि ये एक आम इंसान की जिंदगी से जुड़ा हुआ वीडियो है। इसलिए बहुत ज्यादा वायरल हो रहा है।

Viral Video पर आ चुके हैं लाखों व्यूज

इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट shipravlogzone नाम के पेज से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है Cooker me ghee bnaye इस वीडियो को 17 जनवरी को शेयर किया गया था। लेकिन अब तक इस पर लाखों व्यूज आ चुके हैं और लोगों की तरफ से अलग-अलग कमेंट आ रहे हैं। इस वीडियो ने लोगों का दिल जीत लिया है। यही वजह है कि, ये इतनी तेजी से Viral Video हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories