शनिवार, मई 18, 2024
होमViral खबरViral Video: ग्रेटर नोएडा में गार्डो ने सोसाइटी के लोगों की डंडों...

Viral Video: ग्रेटर नोएडा में गार्डो ने सोसाइटी के लोगों की डंडों से कूटा,दिल दहला देने वाला वीडियो वायरल

Date:

Related stories

Viral Video: लोग सोसाइटी में इसलिए रहना चाहते हैं ताकि, वह सुरक्षित रहें। क्योंकि हर सोसाइटी में गार्ड्स होते हैं। ये लोग सुरक्षा देते हैं। लेकिन क्या हो जब ये सुरक्षा गार्ड्स ही सोसाइटी के लोगों की डंडो से पिटाई करने लगें। ये बात पढ़कर आपको थोड़ी अजीब लग सकती है। इसके साथ ही चौंका भी सकती है। लेकिन यकीन मानिए ऐसी दिल को दहला देने वाली घटना दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में घटि। जिसका Viral Video लोगों को काफी हैरान कर रहा है।

सिक्योरिटी गार्डों ने सोसायटी के लोगों को पीटा Viral Video चौका देगा

इस घटना की जानकारी Lavely Bakshi नाम के एक्स पेज से शेयर की गई है। जिसमें पूरी घटना के बारे में बताया गया है। उन्होंने एक्स पर लिखा “सिक्योरिटी गार्डों ने सोसायटी में रहने वाले एक शख्स की बेरहमी से पिटाई, एडहॉक AOA के कहने पर लाठी-डंडों से किया हमला” ग्रेटर नोएडा स्थित आम्रपाली लेजर पार्क में एडहाक एओए की शह पर दर्जन भर गार्ड्स ने रेज़ीडेंट्स पर हमला कर दिया और बुरी तरह मारा पीटा। कई लोगों ने भाग कर अपनी जान बचाई।

महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार का भी लगाया आरोप

महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया गया। बिसरख थाने में रेज़ीडेंट्स की तरफ़ से दो लिखित कंप्लेन दी गई है। कुछ गार्ड्स को पुलिस ने अरेस्ट किया है, लेकिन आरोप है कि गौर सिटी पुलिस चौकी ने आरोपी एडहाक एओए के नशेडी साजिशकर्ताओं को न तो गिरफ़्तार किया और न ही अल्कोहल टेस्ट कराया। विवाद की शुरुआत रविवार देर रात सोसाइटी में डिलिवरी ब्वाय को गार्ड द्वारा रोकने से हुई।”

Lavely Bakshi ने इस घटना का वीडियो पर भी एक्स पर शेयर किया है। जिसमें गार्ड और कुछ लोगों के बीच लड़ाई हो रही है। ये वीडियो काफी हैरान करने वाला है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories