Viral Video
Viral Video

Viral Video: दुनिया में आपने एक से बढ़कर एक हैरत में डालने वाले वीडियो को वायरल होते हुए देखा होगा। लेकिन हम दावे से कह सकते हैं कि, जैसा ये Viral Video है। ऐसा शायद ही आज से पहले आपने कभी देखा हो या फिर इस तरह की वीडियो के बारे में शायद ही कभी सोचा हो। क्योंकि ये वीडियो अपने आप में बेहद अलग है।

रैपिडो का तेल खत्म होने के बाद भी नहीं उतरा शख्स

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, रैपिडो की बाइक का पेट्रोल खत्म हो जाता है। जिसके बाद कस्टमर उतरने से मना कर देता है। उसके बाद चालक बाइक को धक्का मारते हुए पेट्रोल पंप तक ले जाता है।इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो, पूरी तरह से हैरान है और सोच रहा है कि, आखिर कोई ऐसा भी कर सकता है क्या?

ये अनोखा वीडियो तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो जब ये सवाल कस्टमर से पूछा गया कि, वो बाइक से उतरा क्यों नहीं तो उसने तर्क देते हुए कहा कि, ‘मैंने बुकिंग के पैसे दिए हैं, पैदल नहीं चलूंगा’

Viral Video पर यूजर्स दे रहे प्रतिक्रिया

इस वीडियो को Anusha Puppala नाम के एक्स पेज से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि, ‘हैदराबाद में एक रैपिडो बाइक चालक को एक ग्राहक के साथ अपनी बाइक को धक्का देने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि उसके वाहन का पेट्रोल खत्म होने पर उसने नीचे उतरने से इनकार कर दिया।’इस वायरल वीडियो पर अब यूजर्स के काफी जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं। काफी लोग रैपिडो पर बैठे शख्स को काफी ट्रोल भी कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन...