गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमViral खबरViral Video: गजब कलयुग है! रैपिडो का खत्म हुआ पेट्रोल, नहीं उतरा...

Viral Video: गजब कलयुग है! रैपिडो का खत्म हुआ पेट्रोल, नहीं उतरा जिद्दी कस्टमर, धक्का मारता बेचारा चालक वायरल

Date:

Related stories

Iqra Hasan Viral Video: सपा की कैराना सांसद ने हिंदू श्रद्धालुओं के लिए कर दी खास मांग, बयान की हो रही खूब सराहना

Iqra Hasan Viral Video: लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान पश्चिमी यूपी के जिस लोकसभा सीट की सबसे ज्यादा चर्चा थी उसका नाम है कैराना। इसकी प्रमुख वजह थीं लंदन से पढ़कर भारत लौंटी इकरा हसन, जिन्होंने समाजवादी पार्टी के टिकट पर कैराना से चुनाव लड़ा और जीत पाने में सफल रही थीं।

Viral Video: आगरा में पूर्व मंत्री के बेटे की सनक! बीच सड़क रिक्शा चालक पर बरसाई लाठियां; वीडियो विचलित कर रहा

Viral Video: सत्ता की हनक के बारे में हमने खूब सुना है। हनक उस अवस्था को कहते हैं जब आप अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर किसी मजबूर या गरीब इंसान पर यूंहू बरस पड़ते हैं।

Viral Video: दुनिया में आपने एक से बढ़कर एक हैरत में डालने वाले वीडियो को वायरल होते हुए देखा होगा। लेकिन हम दावे से कह सकते हैं कि, जैसा ये Viral Video है। ऐसा शायद ही आज से पहले आपने कभी देखा हो या फिर इस तरह की वीडियो के बारे में शायद ही कभी सोचा हो। क्योंकि ये वीडियो अपने आप में बेहद अलग है।

रैपिडो का तेल खत्म होने के बाद भी नहीं उतरा शख्स

सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि, रैपिडो की बाइक का पेट्रोल खत्म हो जाता है। जिसके बाद कस्टमर उतरने से मना कर देता है। उसके बाद चालक बाइक को धक्का मारते हुए पेट्रोल पंप तक ले जाता है।इस वीडियो को जो भी देख रहा है वो, पूरी तरह से हैरान है और सोच रहा है कि, आखिर कोई ऐसा भी कर सकता है क्या?

ये अनोखा वीडियो तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद का बताया जा रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो जब ये सवाल कस्टमर से पूछा गया कि, वो बाइक से उतरा क्यों नहीं तो उसने तर्क देते हुए कहा कि, ‘मैंने बुकिंग के पैसे दिए हैं, पैदल नहीं चलूंगा’

Viral Video पर यूजर्स दे रहे प्रतिक्रिया

इस वीडियो को Anusha Puppala नाम के एक्स पेज से शेयर किया गया है। जिसके कैप्शन में लिखा है कि, ‘हैदराबाद में एक रैपिडो बाइक चालक को एक ग्राहक के साथ अपनी बाइक को धक्का देने के लिए मजबूर होना पड़ा क्योंकि उसके वाहन का पेट्रोल खत्म होने पर उसने नीचे उतरने से इनकार कर दिया।’इस वायरल वीडियो पर अब यूजर्स के काफी जबरदस्त कमेंट आ रहे हैं। काफी लोग रैपिडो पर बैठे शख्स को काफी ट्रोल भी कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories