गुरूवार, जुलाई 25, 2024
होमViral खबरAnimal Viral Video: मां की तरह मुर्गी के बच्चों को दुलारती बिल्ली...

Animal Viral Video: मां की तरह मुर्गी के बच्चों को दुलारती बिल्ली का वीडियो वायरल , यूजर्स बोले-स्पेशल

Date:

Related stories

Iqra Hasan Viral Video: सपा की कैराना सांसद ने हिंदू श्रद्धालुओं के लिए कर दी खास मांग, बयान की हो रही खूब सराहना

Iqra Hasan Viral Video: लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान पश्चिमी यूपी के जिस लोकसभा सीट की सबसे ज्यादा चर्चा थी उसका नाम है कैराना। इसकी प्रमुख वजह थीं लंदन से पढ़कर भारत लौंटी इकरा हसन, जिन्होंने समाजवादी पार्टी के टिकट पर कैराना से चुनाव लड़ा और जीत पाने में सफल रही थीं।

Viral Video: आगरा में पूर्व मंत्री के बेटे की सनक! बीच सड़क रिक्शा चालक पर बरसाई लाठियां; वीडियो विचलित कर रहा

Viral Video: सत्ता की हनक के बारे में हमने खूब सुना है। हनक उस अवस्था को कहते हैं जब आप अपनी शक्तियों का दुरुपयोग कर किसी मजबूर या गरीब इंसान पर यूंहू बरस पड़ते हैं।

Viral Video: सोशल मीडिया पर कब क्या वायरल हो जाए कोई नहीं जानता है? इन वीडियो से कुछ लोग रातों-रात स्टार बन जाते हैं तो वहीं, कुछ लोगों की बनी बनाई इज्जत खाक में मिल जाती है। इसी तरह कुछ ऐसे वीडियो भी वायरल हो जाते हैं जिन्हें, देखकर मन तो भावुक हो ही जाता है। इसके साथ ही इनमें वो चीजें दिख जाती हैं जो कि, शायद संभव ना हों। ये Viral Video भी कुछ ऐसा ही है। इसे देखने के बाद यूजर्स की काफी भावुक हो गए हैं और इस बिल्ली की जमकर तारीफ करने लगे हैं।

बिल्ली ने किया मुर्गी के बच्चों को प्यार, देखें Viral Video

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Youtube पर एक बिल्ली दो मुर्गी और उनके चूजों का वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, बिल्ली मुर्गी के कई सारे बच्चों को अपनी बांहो में मां की तरह समेटे हुए हैं और प्यार कर रही है। उसके आस-पास दो मुर्गी भी देखी जा सकती हैं। जिस तरह से बिल्ली लेटकर चूजों पर अपना प्यार जता रही है। उसे देखकर लग ही नहीं रहा है कि, वो इनकी मां नहीं है। बिल्ली की ममता साफ झलक रही है। ये बात शायद वहां पर मौजूद दोनों मूर्गी समझ गई हैं। तभी तो वो बिल्ली के आस-पास उसकी ममता को निहार रही हैं।

बिल्ली का वीडियो भावुक कर देगा

ये Animal Viral Video काफी भावुक कर देने वाला है। इसे 17 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। वहीं, कई सारे कमेंट देखने को मिल रहे हैं। ये सभी लोग बिल्ली की ममता की काफी तारीफ कर रहे हैं। इस वीडियो ने यूजर्स को काफी भावुक भी कर दिया है। यही वजह है कि, ये इतनी तेजी से वायरल हो रहा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories