Home देश & राज्य उत्तर प्रदेश Viral Video: लखनऊ में ‘वकील साहब’ का गजब भौकाल! पुलिस वाले को...

Viral Video: लखनऊ में ‘वकील साहब’ का गजब भौकाल! पुलिस वाले को जूते से मारने की दे दी धमकी, वीडियो वायरल

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक वकील द्वारा पुलिस वाले को जूते से मारने की धमकी दी जा रही है। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो यूपी की राजधानी लखनऊ का है।

0
Viral Video
Viral Video

Viral Video: नवाबों के शहर के नाम से मशहूर उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ अलबेला शहर है। लखनऊ अलग-अलग वजहों से सोशल मीडियो पर चर्चा का केन्द्र बना ही रहता है। ताजा जानकारी के अनुसार अब लखनऊ के एक वकील साहब का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो में देखा जा सकता है कि काले कोट वाले वकील साहब एक पुलिस वाले को जूते से मारने की धमकी दे रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि ये वीडियो राजधानी लखनऊ का है। हालाकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। प्रशासन का कहना है कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर जांच की जा रही है और जल्द ही इसकी सच्चाई का पता लगाया जा सकेगा।

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

वकील द्वारा एक पुलिस वाले को जूते से मारने की धमकी देने वाला वीडियो सोशल मीडियो पर तेजी से वायरल है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि काला कोट धारण किए वकील द्वारा हाथों से इशारा कर पुलिस वाले को मारने की बात कही जा रही है। इस संबंध में दावा किया जा रहा है कि वायरल वीडियो यूपी की राजधानी लखनऊ का है। खबर है कि प्रशासन ने भी इस मामले को संज्ञान में लेकर जांच शुरू कर दी है।

सड़क छाप भाषा का इस्तेमाल

सोशल मीडियो पर एक वकील और पुलिस वाले के बीच हुए झड़प का वीडियो तेजी से वायरल है। इस वीडियो में काले कोट में दिख रहे वकील द्वारा सड़क छाप भाषा का इस्तेमाल भी किया जा रहा है। इसके तहत वकील ये कहते हुए नजर आ रहा है कि ‘अभी तू जूता खा जाएगा।’ वहीं पुलिस पुलिस वाले से गाली-गलौज की बात भी सामने आ रही है। प्रशासन ने इस मामले को संज्ञान में लेकर जांच के आदेश जारी कर दिए हैं। दावा किया जा रहा है कि जल्द ही मामले का खुलासा किया जा सकेगा।

शुक्रवार को हुई झड़प!

खबरों की मानें तो वकील और पुलिस वाले के बीच हुई झड़प का ये मामले शुक्रवार की शाम का है। दावा किया जा रहा है कि वकील इलाहाबाद हाई कोर्ट लखनऊ बेंच के एंट्री गेट पर अपनी गाड़ी से जा रहा था। इसी दौरान पुलिसवाले से किसी बात को लेकर बहसबाजी हो गई और देखते ही देखते मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version