Thursday, October 24, 2024
HomeViral खबरViral Video: मुरथल के मशहूर ढाबे पर परांठे को लेकर महाभारत! कस्टमर...

Viral Video: मुरथल के मशहूर ढाबे पर परांठे को लेकर महाभारत! कस्टमर और वेटर के बीच जमकर चले थप्पड़ घूंसे

Date:

Related stories

Viral Video: सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप हैरान रह जाएंगे। यह मुरथल का बताया जा रहा है जिसमें एक पराठे के कारण महाभारत देखने को मिल रहा है। इस वीडियो ने लोगों को हैरान कर दिया क्योंकि एक पराठे को लेकर हंगामा वाकई सोचने लायक है। वीडियो के साथ इस बात का खुलासा तो नहीं किया गया कि आखिर लड़ाई हुई क्यों लेकिन इसे देखने के बाद इतना तो तय है कि नजारा देखने लायक है और पराठे के नाम पर बवाल मच रहा है। आइए देखते हैं वायरल हो रहा है यह वीडियो जो है फिलहाल सुर्खियों में।

वेटर और कस्टमर के बीच घमासान

@KumaarSaagar एक्सटर्नल से शेयर किए गए इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा गया मुरथल का फेमस अमरीक सुखदेव ढाबे में पराठे को लेकर युद्ध। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि वेटर और कस्टमर के बीच घमासान हो रहा है और दोनों के बीच लड़ाई का लेवल काफी अलग नजर आ रहा है। धक्कामुक्की दोनों की तरफ से चलाए जा रहे हैं। वही वीडियो आपको हैरान कर देगा क्योंकि एक पराठे को लेकर इस तरह का क्लेश वाकई काफी दिलचस्प है। यही वजह है कि वीडियो देखने के बाद लोग भी हैरान है।

वीडियो देख लोग लेने लगे चटकारे

इस वीडियो बट फिलहाल 51000 से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं और लोग इस पर ताबड़तोड़ कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कहा पराठे के नाम पर लड़ाई दुखदाई है क्योंकि घर में लोग इस पराठे को खाने के लिए तैयार नहीं होते हैं। एक यूजर ने कहा यह इस रेस्टोरेंट का कमाल है तो कुछ लोग इस रेस्टोरेंट और यहां के लिए नेगेटिव कमेंट करते हुए भी नजर आ रहे हैं। कुछ को पराठे के नाम पर लड़ाई काफी एक्साइटिंग लगी है। एक यूजर ने लिखा एक पराठा बनाए पाठा उम्र साठा बने रहो पाठा, दे दनादन मारो तभी मिलेगा पराठा। कहा जा रहा है कि पराठे को लेकर वेटर और कस्टमर के बीच लड़ाई बढ़ गई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।   

Anjali Wala
Anjali Walahttp://www.dnpindiahindi.in
अंजलि वाला पिछले कुछ सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, अंजलि DNP India वेब साइट में बतौर Sub Editor काम कर रही हैं। उन्होंने बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है।

Latest stories