रविवार, मई 5, 2024
होमViral खबरViral Video: शॉर्ट्स पहनकर वेलकम के हिट गाने पर मॉर्डन लड़की का...

Viral Video: शॉर्ट्स पहनकर वेलकम के हिट गाने पर मॉर्डन लड़की का झन्नाटेदार डांस वायरल, वीडियो से नहीं हट रही नजर

Date:

Related stories

Viral Video: अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ की फिल्म ‘वेलकम’ का गाना इक ऊंचा लंबा कद तो याद होगा। भला इस गाने को कैसे भूल सकते हैं जब इसमें कैटरीना कैफ जबरदस्त डांस मूव्स से छाई रही है। इस गाने में उनके अंदाज पर लोग आज भी फ़िदा है लेकिन इस भी सोशल मीडिया पर उन्हें कॉपी कर रही एक लड़की चर्चा में आ गई है। डांस मूव्स को देखने के बाद लोग उन्हें कैटरीना कैफ से बेहतर बता रहे हैं।सोशल मीडिया पर फिलहाल यह लड़की काफी चर्चा में आ गई है और लोग सीटियां बजाकर इस वीडियो को एंजॉय कर रहे हैं।

इस गाने पर लड़की ने उड़ाया गर्दा

‘वेलकम’ फिल्म के ‘इक ऊंचा लंबा कद’ गाने पर यह लड़की गजब एनर्जी दिखा रही है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि वह लाल क्रॉप टॉप और ब्लू शॉर्ट्स में नजर आ रही है। वह अपने लुक को कूल बनाने के लिए व्हाइट स्ट्रिप हाई हिल्स को कैरी कर रही हैं। वहीं इस लड़की का अंदाज देखने लायक है। डांस करते समय वह अपने बालों के साथ खेल रही हैं। फ्रंट बार्बी कट हेयरस्टाइल में यह लड़की अपनी अदाएं दिखाने में कामयाब हुई। लोग उनकी एनर्जी और मूव्स को देख हैरान रह गए हैं।

हाई हिल्स में भी एनर्जी बरकरार

अगर इस वीडियो की बात करें तो इसमें आप देख सकते हैं की लड़की हाई हील्स में भी अपनी एनर्जी दिखाने में कामयाब रही है। वह अपने मूव्स से लोगों के दिल पर वार कर रही हैं। सिंघनी चौधरी इंस्टाग्राम चैनल से जारी इस वीडियो को 55000 से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। वही 6 लाख से ज्यादा लोगों ने अब तक इसे देखा है। शॉर्ट्स और हाई हील्स में लड़की जिस तरह एनर्जेटिक डांस मूव्स दिख रही है यह किसी को भी इंप्रेस करने के लिए काफी है। यही वजह है कि वीडियो पर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं और वह चर्चा में है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें