रविवार, जुलाई 14, 2024
होमViral खबरपैर छूने के बाद अब PM Modi के हाथ पकड़ बैठे Nitish...

पैर छूने के बाद अब PM Modi के हाथ पकड़ बैठे Nitish Kumar! क्या 5 वर्षों तक थामे रहेंगे दामन? देखें वायरल वीडियो

Date:

Related stories

Viral Video: राजनीतिक घटनाक्रमों को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है और इसी बीच सीएम नीतीश कुमार का एक और कृत्य सुर्खियां बना रहा है। दरअसल नीतीश कुमार आज एक कार्यक्रम के बाद अचानक पीएम मोदी का हाथ पकड़ते नजर आए जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि बीते दिनों ही सीएम नीतीश ने सदन में पीएम मोदी के पैर छूए थे जिसके बाद सियासी गलियारों में चर्चा का दौर छिड़ा और अनेक तरह की कयासबाजी को बल मिला था।

ऐसे में इस बार भी नीतीश कुमार के इस कृत्य को लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं और पूछा जा रहा है कि क्या नीतीश कुमार अगले 5 वर्षों तक भाजपा का दामन थामे रहेंगे या पहले के जैसे फिर नाता तोड़ निकल जाएंगे। ऐसे में आइए हम आपको इस वायरल वीडियो के बारे में विस्तार से बताते हैं।

PM Modi के हाथ पकड़ बैठे Nitish Kumar

सियासत के माहिर खिलाड़ी माने जाने वाले नीतीश कुमार आज खास अंदाज में नजर आए। उन्होंने नालंदा कैंपस का उद्घाटन करने पहुंचे पीएम मोदी के हाथ पकड़ लिए जिसके बाद सोशल मीडिया पर ये मामला छाया नजर आया।

दरअसल नीतीश कुमार ने बीते दिनों ही सदन में पीएम मोदी के पैर छूए थे जिसके लिए पीएम ने उन्हें मना किया था। हालाकि इस बार अचानक बात-चीत के दौरान नीतीश कुमार, पीएम मोदी के उंगलियों को छूते नजर आए जिसको लेकर तमाम दावे किए जा रहे हैं।

क्या थामे रहेंगे NDA का हाथ?

नीतीश कुमार बिहार की राजनीति में आज भी प्रासंगिक हैं। हालाकि उनकी विश्वसनियता पर जरुर सवाल खड़े हुए हैं। विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के सूत्रधार माने जाने वाले नीतीश कुमार ने अचानक गठबंधन का साथ छोड़कर जनवरी 2024 में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (NDA) का दामन थाम लिया और लोकसभा चुनाव 2024 एनडीए के बैनर तले लड़े। इस चुनाव में उनकी पार्टी जेडीयू के 12 सांसदों को जीत मिली और वे एनडीए के प्रमुख सहयोगी दलों में से एक है।

नीतीश कुमार के पुराने कृत्यों को लेकर ही सवाल सदैव खड़े होते हैं कि क्या वे स्थिर रहेंगे या पूर्व के जैसे फिर साथ छोड़ देंगे। हालाकि इस बार सीएम नीतीश ने खुद स्पष्ट किया है कि वे एनडीए के साथ मजबूती से खड़े हैं और कोई उन्हें हिला नहीं सकता। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि जेडीयू व भाजपा के बीच जुगलबंदी का ये नया दौर कहां तक जाता है और क्या मुकाम हासिल करता है।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories